home page

Zoom Meeting: मीटिंग के दौरान करने लगे अश्लील बातें, जानें फिर क्या हुआ

फर्जी पते से किसी भी जूम मीटिंग में शामिल होकर अश्लील वीडियों भेज देते थे। मध्य प्रदेश साइबर सेल ने महिला प्रोफेसर की शिकायत पर कारवाई करते हुए जूम मीटिंग में अश्लील वीडियों भेजने वाले दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया है।
 | 
cyber crime

Newz Fast, Madhya Pardesh मध्य प्रदेश साइबर सेल ने भोपाल के एक कॉलेज की महिला प्रोफेसर को जूम मीटिंग में अश्लील वीडियों भेजने वाले दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया है।

 मामला भोपाल के एक कॉलेज का है, यहां दो छात्रों की ओर से महिला प्रोफेसर को अश्लील वीडियों व संदेश भेजकर तंग किया जाता था। जानकारी अनुसार एमपी साइबर सेल को एक कॉलेज की प्रोफेसर जूम मीटिंग में अश्लील वीडियों भेजने और बाते करने वालों को शिकायत की थी। 

आरोपी जूम मीटिंग के दौरान बिना बुलाए शामिल होते थे और महिला प्रोफेसर के साथ अश्लील बातें करते थे। शिकायत के बाद साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू की।

 मीटिंग में आरोपियों के वीडियों के स्क्रीन शॉट्स में दो कंपनियों के डिश एंटीना और स्लीपर दिख रही थी। इसके जरिए ही साइबर सेल आरोपियों तक पहुंची। एक आरोपी वीडियों में दिख रही चप्पल पहने ही मिल गया। 

आरोपियों की पहचान बीबीए छात्र अनिकेत सिंह राजपूत महर्षि पतंजलि कॉलोनी निवासी और दूसरा आरोपी आदित्य सिंह गांधी नगर निवासी है। जो नीट की तैयारी कर रहा है।