home page

स्वीमिंग पूल में रात की सीसीटीवी फुटेज में ऐसा क्या दिखा? पुलिस भी रह गई दंग

फुटेज में सामने आया है कि हथियारों से लैस होकर उपद्रव करने आए सभी बदमाश हरियाणा की तीन गाड़ियों में आए थे। होटल मैनेजर ने इस संबंध में मानसरोवर थाने में मामला दर्ज कराया है।

 | 
pool

Newz Fast, Jaipur जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में उपद्रव का मामला सामने आया है। यहां स्थित होटल यश मेरिडियन में रात को एक दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया।

पहले होटल के बाहर से पथराव किया और फिर होटल में घुसकर गाड़ियों और स्टाफ के साथ मारपीट की गई। हथियारों से लैस होकर उपद्रव करने आए यह सभी बदमाश हरियाणा नंबर की तीन गाड़ियों में आए थे।

होटल मैनेजर ने इस संबंध में मानसरोवर थाने में युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आपको पूरे मामले के बारे में बता रहे हैं।

fdafds

बताया है कि सुबह कुछ युवक होटल के स्वीमिंग पूल में नहाने आए थे। युवकों के जाते समय होटल स्टाफ से पैसे को लेकर विवाद हो गया। जिस पर युवकों ने होटलकर्मियों को देख लेने की बात कही थी।

रात को करीब 10 बजे कुछ युवक तीन वाहनों ने होटल के बाहर आए और पथराव करने लगे। इस पर होटल स्टाफ कमरों में घुस गया। लेकिन बदमाशों ने पथराव करने के बाद होटल में प्रवेश किया और होटल स्टाफ की गाड़ियों में तोड़फोड़ की।

मानसरोवर थाना पुलिस ने घटना की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

घटना की जानकारी मिलने पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा। जिसमें साफि दिखाई दे रहा है कि जिन गाड़ियों में युवक आए, वह गाड़ियां हरियाणा नंबर की हैं।

साथ ही उस पर राजस्थान विश्वविद्यालय में प्रत्याशी की फोटो लगी है। पुलिस ने रात को ही प्रत्याशी को फोन किया है। उपद्रव करने वाले युवकों को पुलिस आज शाम तक गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है।