home page

5 काले हिरण मारकर ले जा रहे शिकारियों से मुठभेड़ में 3 पुलिसवालों की मौत

काले हिरणको मारकर ले जा रहे बदमाशों ने 3 पुलिसवालों की हत्या कर दी है.
 | 
hiran

Newz Fast,New Delhi काले हिरणको मारकर ले जा रहे बदमाशों ने 3 पुलिसवालों की हत्या कर दी है, सूचना मिलने पर भारी तादात मेें पुलिसबल पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे, इस मामले में फिलहाल पुलिस के आलाअधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन अस्पताल सहित घटना स्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया, पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचने के सभी प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के गुना जिले में आरोन क्षेत्र में काले हिरण का शिकार कर ले जा रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में बदमाशों ने तीनों पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या कर दी है। ये घटना शनिवार अलसुबह ३ से ४ बजे के बीच की बताई जा रही है। इस घटना में सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौत हो गई है। वहीं वाहन चालक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिसवालों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बरखेड़ा गांव के समीप से शिकारी मोर व हिरण का शिकार कर ले जा रहे हैं, इस पर पुलिस की टीम शिकारियों को घेरने पहुंची थी, मौके पर शिकारियों और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन पुलिसवालों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ५ हिरण और एक मोर का शिकार किया गया है। सूचना मिलते ही एसपी राजीव कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है।

photo_2022-05-14_08-14-35.jpg

7 शिकारियों ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस अधीक्षक जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे, उन्होंने बताया कि इस वारदात में करीब सात आरोपी शामिल हैं, जिन्होंने 5 काले हिरण और एक मोर का शिकार किया था, पुलिसवालों का पोस्टमार्टम किया गया है, इसके साथ ही मोर और हिरण के शवों को भी पीएम के लिए भेज दिया गया है, इस मामले में पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने ट्वीट कर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

सीएम ने बुलाई बैठक, गृहमंत्री बोले कठोर होगी कार्रवाई
इस मामले में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है, वहीं गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने एसपी और डीजीपी से जानकारी ली है, उन्होंने अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, जो नजीर बनें।