home page

चढ़ गई गर्मी: तीन तरबूज कटाने के बाद भी ग्राहक ने तरबूज नहीं लिया, दुकानदार ने डंडों से पीटा... अस्पताल में भर्ती ग्राहक, 13 चोटें

पुलिस ने बताया कि सिर, हाथों की अंगुलियां, जांघ, घुटने, कमरे में चोटें लगी हैं। कांवटिया अस्पताल में इलाज किया गया है।
 | 
p

Newz Fast,New Delhi  प्रदेश में भयंकर गर्मी में ठंडक का एहसास लेने के लिए एक बाइक सवार ग्राहक तरबूज वाले के पास तरबूज लेने पहुंचा। एक के बार एक उसने तीन तरबूज कटवा लिए, लेकिन तीनों ही पसंद नहीं आए तो जाने लगा। बिना माल खरीदे जाने पर तरबूज वाले के दिमाग में ऐसी गर्मी चढ़ी की उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ तरबूज लेने आए ग्राहक को बुरी तरह पीट दिया।

उसे इतना मारा कि पुलिसवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार अब मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच मुरलीपुरा पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी साठ वर्षीय मानसिंह अपनी ड्यूटी खत्म कर मुरलीपुरा क्षेत्र में स्थित डेयरी के पास से गुजर रहे थे। दो सौ फीट बाईपास पर तरबूज का ठेला लगा हुआ था।

वहां दाम पूछे और उसके बाद तरबूज लेने की कोशिश की। मानसिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होनें तीन तरबूज कटवाए लेकिन तीनों ही अंदर से कच्चे निकले। इस कारण उन्होनें तरबूज नहीं लिए। इस बात पर तरबूज वाले से विवाद हो गया।

बिना माल खरीदे जाने लगा तो तरबूज वाले ने गंदी गालियां दी। इस बात पर विवाद हुआ तो तरबूज वाले और उसके दो साथियों ने बुरी तरह से पीटा। पुलिस ने बताया कि सिर, हाथों की अंगुलियां, जांघ, घुटने, कमरे में चोटें लगी हैं। कांवटिया अस्पताल में इलाज किया गया है। पुलिस ने बताया कि सिर, हाथों की अंगुलियां, जांघ, घुटने, कमरे में चोटें लगी हैं। कांवटिया अस्पताल में इलाज किया गया है।