home page

शादी की सालगिरह पर पति ने बनाये ऐसे संबंध पत्नी की चली गयी जान

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले  के एक गांव में एक व्यक्ति ने शराब पीकर शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी के साथ अननेचुरल सम्बन्ध बनाये. इससे महिला की हालत बिगड़ गई, और वह बेहोश हो गई. इसके बाद महिला ने दम तोड़ दिया.
 | 
relation that cause death

Newz Fast, New Delhi मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी की सालगिरह पर पति के अननेचुरल तरीके से संबंध बनाने से हो गयी पत्नी की मौत . इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की. शव का पोस्टमॉर्टम कराया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है.


पूछताछ के दौरान पता चला कि पति-पत्नी ने शराब पी और इसके बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए, इसके कुछ देर बाद महिला की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई. पत्नी को बेहोशी की हालत में देखकर पति घबरा गया और कुछ देर बाद बाहर आ गया. इसके बाद महिला ने दम तोड़ दिया.

भारत के इस शहर में संबंध को लेकर बदल रहा पुराना चलन, सरकारी सर्वे में हुआ खुलासा


इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम करवाया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि मृतका के गुप्तांग में गंभीर जख्मों के चलते अत्यधिक रक्तस्राव हुआ के कारण मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और महिला के पति के इकबालिया बयान के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है