home page

OMG! 2 देवर के साथ पकड़ी गई अकेली भाभी, जानें इसके बाद की कहानी

पुलिस ने छापेमारी कर 2 शख्‍स के साथ एक महिला को दबोचा है. वहीं, कोर्ट ले जाने के दौरान एक शख्‍स पुलिस की गिरफ्त से छूटकर फरार हो गया. यह पूरा मामला शराब की तस्‍करी से जुड़ा है.
 | 
dever bhabhi relation

Newz Fast, New Delhi  बिहार के मोतिहारी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पुलिस छापेमारी में 2 देवर के साथ एक भाभी को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना से देवर-भाभी और पुलिस की कार्यशैली को लेकर गंभीर सवाल उठे हैं.

यह मामला पूर्वी चंपारण के मलाही थाना क्षेत्र से जुड़ा है. यहां पुलिस ने छापेमारी कर 2 शख्‍स के साथ एक महिला को दबोचा है. वहीं, कोर्ट ले जाने के दौरान एक शख्‍स पुलिस की गिरफ्त से छूटकर फरार हो गया.

यह पूरा मामला शराब की तस्‍करी से जुड़ा है. बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब पीने या फिर रखने पर सख्‍त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. बिहार पुलिस के साथ ही उत्‍पाद विभााग भी इस कानून को सख्‍ती से लागू कराने की कोशिश में जुटा है.

पुलिस ने चटिया कटा क्षेत्र के पास छापेमारी कर शराब की 7 बोतल और 48 टेट्रा पैक के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. यह इलाका मलाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विशाल कुमार, राहुल कुमार और मुन्‍नी देवी के तौर पर किया गया था.

इन तीनों का आपस में देवर-भाभी का रिश्‍ता है. पुलिस ने गुप्‍त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी, जिसमें शराब की बरामदगी की गई. स्‍थानीय पुलिस तीनों को कोर्ट ले जा रही थी, जब बड़ा कांड हो गया. एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से छूटकर भागने में सफल रहा.

पुलिस की गिरफ्त से भागा शराब ‘तस्‍कर’
शराब बरामदगी के मामले में तीनों आरोपियों को होमगार्ड जवानों की निगरानी में कोर्ट भेजा गया था. इसी दौरान आरोपी विशाल कुमार पुलिस की गिरफ्त से छूटकर भागने में सफल रहा.

‘एबीपी न्‍यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, विशाल कुमार अरेराज प्रखंड गेट के सामने ही पुलिस की गिरफ्त से भाग गया. बताया जाता है कि कोरोना से जुड़े कागजात की फोटोकॉपी कराने के चक्‍कर में शराब बरामदगी के मामले में गिरफ्तार आरेापी भाग निकला. इससे पुलिस की कोर्ट में किरकिरी भी हुई.

महिला का पति भी है वांछित
होमगार्ड जवान के आवेदन पर अरेराज थाने में फरार शराब धंधेबाज पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए मलाही पुलिस छापेमारी कर रही है. दोनों देवर भाभी को थाने में रखा गया है. मुन्नी देवी का पति संजय यादव भी नामजद अभियुक्त है. वो भी फरार चल रहा है.