home page

पति पत्नी ने अयोध्या तट पर स्नान के दौरान कर दी शर्मनाक हरकत, गुस्साए लोगों ने कर दी पिटाई

 अयोध्या के सरयू तट पर एक कपल ने ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
 | 
ayodhya

Newz Fast, New Delhi अयोध्या का सरयू तट पर भक्तों की भीड़ लगी रहती है। लोग यहां पर आकर अपने पाप धोकर पुण्य की प्राप्ति करते हैं।

लेकिन अब ये तट किसी दूसरी वजह से सुर्खियों में है। बता दें कि तट पर पति और पत्नी ऐसा काम कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दरअसल यहां एक पति-पत्नी आए हुए थे, स्नान के दौरान पत्नी ने पति को किस कर लिया। यह देखकर राम की पैड़ी के पास ही नहा रहे कुछ युवकों का एक समूह आया और उनपर अश्लीलता का आरोप लगाकर महिला के पति को पीटना शुरू कर देता है।

पहले पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन युवकों की भीड़ देखकर वह घबरा जाती है, पहले एक युवक उस शख्स पर हमला कर रहा था।

धीरे-धीरे मामला बढ़ गया, उनका कहना था कि धार्मिक स्थल को वाटर पार्क समझना ठीक नहीं है, इन युवकों ने ऐसा हंगामा किया कि ये दंपत्ति जिंदगीभर नहीं भूलेंगे।

एसएसपी अयोध्या शैलेश पांडे ने इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं दिया लेकिन बताया जा रहा है कि यह घटना एक हफ्ते पुरानी है। इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

इस बात की जांच की जा रही है कि ये कहां के रहने वाले हैं। ताकि उनसे बात की जा सके और उनकी कोई शिकातय हो तो उस पर कार्रवाई की जा सके।