home page

फूफा ने युवती को अगवा कर मांग में लगाया सिंदूर, जबरन बनाया शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

जिले के बालीडीह थाना में बुधवार को रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला पहुंचा सगे फूफा पर युवती को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का वीडियो और फोटो बनाने का आरोप लगा है।

 | 
fufa do rape

Newz Fast, New Delhi पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने टाटा निवासी उसके फूफा के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता बालीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली है। बीते 17 जून को जैनामोड़ से घर लौटने के दौरान आरोपित फूफा ने घर छोड़ देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया। कार में पीड़िता को कुछ केमिकल सुंघाकर बेहोश कर दिया।

जब वह टाटा पंहुची तो उसे होश आया। शोर मचाने की कोशिश की तो फूफा ने मार पीटकर मुंह बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित उसे टाटा में किसी एक कमरे में बंद कर चला गया। कुछ घंटों बाद लौटा तो पीड़िता के मांग में जबरन सिंदूर डाल दी।

इसके बाद जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो और फोटो भी बना लिया हैवानियत करने के बाद उस वीडियो और फोटो को सोशल नेटवर्क पर वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा।इधर, युवती के परिजन बेचैनी से बेटी की तलाश कर रहे थे। इस बीच उन्हें बेटी के जमशेदपुर में होने का संदेश मिला।

फिर जमशेदपुर पंहुचकर स्थानीय लोगों की मदद से बेटी को आरोपित के चंगुल से मुक्त करवा कर बोकारो लाए और थाने पंहुचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। बालीडीह पुलिस वारदात की जांच-पड़ताल कर रही है।