home page

भाई ने चाकू से गोदकर की बहन की हत्या, इसके बाद मां को भी...वजह कर देगी हैरान

गुजरात के वडोदरा में हत्या का मामला सामने आया है। एक शख्स ने चाकू से गोदकर अपनी बहन की जान ले ली। बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

 | 
murder

Newz Fast, Vadodara गुजरात के वडोदरा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। 24 साल के युवक ने कांड कर दिया है। उसने अपनी बहन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिर मां की भी जान लेने की कोशिश की।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। यह घटना बुधवार की बताई गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वडोदरा के एक कॉलेज में फोरेंसिक विज्ञान का छात्र है।

सच्चाई पता लगी है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। यह घटना वडोदरा के वर्नामा में हुई है।

बीमारी की वजह से वह अस्तपाल में भर्ती था। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। वीडियो में वह शख्स चाकू दिखाकर उसकी बहन को बचाने की कोशिश करने पर लोगों को धमकाते भी दिख रहा है।   

पुलिस इंस्पेक्टर बीएन गोहिल ने बताया कि यह घटना 18 जून की है। वायरल वीडियो में आरोपी को पहले अपनी बहन को जमीन पर धकेलते और फिर उसे कई बार चाकू से हमला कर देता है।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि आरोपी ने बहन  से पहले अपनी मां पर भी हमला किया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।  

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घर पर रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि हमले के दौरान आरोपी को भी चोट लगी है, जिसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।