home page

विवाहिता को 400 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, ऐसे खुला राज

Newz Fast, Maharastra पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उन लोगों ने नौकरी दिलाने का वादा किया और यौन शोषण किया। इतना ही इसके बाद एक पुलिसकर्मी सहित सैंकड़ों लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।
 | 
8 People Gang Raped a Mentally ill Girl : मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ रातभर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता ने पुलिस को बताई आप-बीती

Maharastra Rape News

Maharastra Today News

महाराष्ट्र के बीड जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। छह महीने की अवधि में एक नाबालिग से एक पुलिसकर्मी सहित 400 लोगों ने रेप किया। जिससे नाबालिग गर्भवती हो गई है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की की मां का लगभग दो साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उसके पिता ने उसकी शादी एक आदमी से करा दी थी। पीड़िता का आरोप है कि अपने परिवार में लौटने से पहले एक साल से अधिक समय तक अपने ससुराल में रही। उसका ससुर उसे परेशान करता था। जिसके कारण मजबूरन उसे अपने घर लौटना पड़ा। कुछ दिनों के बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगई शहर चली गई। अंबेजोगई में दो लोगों ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

Girl Raped by Her Father in Lalitpur : पिता ने अश्लील फिल्में दिखा 17 साल की बेटी से किया दुष्कर्म, फिर 27 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उन लोगों ने नौकरी दिलाने का वादा किया और यौन शोषण किया। इतना ही इसके बाद एक पुलिसकर्मी सहित सैंकड़ों लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।

कुल मिलाकर उसे 400 अलग-अलग लोगों द्वारा यौन शोषण का सामना करना पड़ा जिससे वह गर्भवती हो गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता दो माह की गर्भवती है। बाल कल्याण समिति पीड़िता के गर्भपात की प्रक्रिया चला रही है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।