home page

युवती के साथ 4 लोगों ने किया रेप, फिर पुलिस ने कहा 5 हज़ार दो, फिर लिखेंगे FIR, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि बेहद ही शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के हरदोई से समाज को धूमिल करने वाली एक घटना सामने आई है।
 | 
D

Newz Fast, UP  बताया जा रहा है कि  यहां एक युवती को 5 लोग मिलकर जबरन बंधक बनाकर उठा ले गए।  शर्म की बात यह है कि बाद में उस युवती के साथ रेप किया।

युवती के परिजन जब मामले की रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने पहुंचे तो वहां पुलिस का कुरूप चेहरा साामने आया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर लिखे जाने के बदले उनसे पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगी।

मामला हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र का है। यहां पर रेप की एफआईआर लिखने के बाद पुलिस के द्वारा पांच हजार रुपए मांगने का मामला सामने आया है। पैसे नहीं देने पर उन्हें मारपीट कर थाने से भगा दिया गया।


 बता दें कि इस मामले में  रेप पीड़िता पिता के साथ बाद में एएसपी ज्ञानंजय सिंह के पास पहुंची और अपनी आप बीती बताई।

 बताया जा रहा है कि युवती का आरोप है कि खरगपुर निवासी हरिनाम अपने चार साथी राहुल, सुनील, शिवराज व राकेश के साथ मिलकर 20 मई 2018 को मेरा अपहरण करके ले गया और उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया।

उसने बताया कि जब परिजनों का दबाव बढ़ा तो उसे दो दिन बाद घर छोड़ गया। युवती ने अपनी तहरीर में कहा कि हरिनाम और उसके साथी फिर से 5 जून को असलहा लेकर आया और अपहरण करने की कोशिश।

लेकिन उसके शोर मचाने पर जब लोग दौड़े तो वे लोग भाग निकले।पीड़िता के पिता का आरोप है कि वो जब मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अरवल थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और 5 हज़ार रूपये की मांग की। मामले में एएसपी में एएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिये हैं।