home page

पिता का बदला लेने के लिए मासूम ने फिल्मी स्टाइल में खेला ऐसा खूनी खेल, हालात देख पुलिस भी गई सहम

13 साल के बच्चे की ओर से हत्या का मामला सामने आया है। उसने एक साल की मासूम को टॉयलेट में मार डाला। बच्चा अपने पिता के अपमान का बदला लेना चाहता था।
 | 
kill

Newz Fast, Lucknow लखनऊ के सैरपुर थानाक्षेत्र में 1 साल की मासूम बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 13 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग अपने पिता के अपमान का बदला लेना चाहता था। इसलिए उसने पूरे फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया। 

बच्ची की हत्या करके उसने शव स्कूल में पानी की टंकी के अंदर डाल दिया। वह यहीं नहीं रुका, शव शव ऊपर न आ सकेए इसलिए आरोपी नाबालिग ने उसके पैरों में ईंट बांध दी। सैरपुर थानाक्षेत्र के जुगौर गांव में सुशील पाण्डेय की 1 साल की बेटी घर से गायब हो गई थी। 

सुशील ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद बच्ची को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। खोजबीन के दौरान पता चला कि दो नाबालिग लड़के बच्ची को अपने साथ स्कूल की तरफ लेकर गए थे। 

इसके बाद जब पुलिस ने जब स्कूल की तलाशी ली तो वहां टॉयलेट में पानी की टंकी के अंदर बच्ची का शव पड़ा मिला। बच्ची के के पैर में ईंट बंधी हुई थी और उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे।

पुलिस ने पानी की टंकी से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पूरे मामले की घंटों की छानबीन के बाद मामले का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार 13 साल के नाबालिग ने मासूम बच्ची की हत्या कर दी थी।

पुलिस को जो वजह हत्या की सामने आई, वह चौंकाने वाली थी। हत्या करने वाला बच्चा नशे का आदी है और लोगों को भी अकसर परेशान करता रहता है। उसकी कई बार घर वालों से शिकायत भी की जा चुकी है। 

इस बाबत डीसीपी नार्थ जोन एस चिनाप्पा के मुताबिक बच्ची की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी नाबालिग ने पिता के अपमान का बदला लेने के लिए बच्ची की हत्या की थी। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।