home page

Tarak Mehta Sodhi Big Boss तारक मेहता के सोढ़ी को मिला बिग बॉस का ऑफर, लेकिन इस कारण नहीं बनी बात

Newz Fast, New Delhi हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' और 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया, क्योंकि मेकर्स संग उनकी बात बैठ नहीं पाई. यहां तक कि उन्हें सलमान खान का नया सीजन एक बार नहीं, बल्कि दो बार ऑफर किया गया है. 
 | 
tarak mehta sodhi bigg boss

tarak mehta sodhi bigg boss

tarak mehta sodhi Real Name

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने कुछ समय पहले शो को क्विट कर दिया था. तभी से यह स्क्रीन से गायब नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' और 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया, क्योंकि मेकर्स संग उनकी बात बैठ नहीं पाई. यहां तक कि उन्हें सलमान खान का नया सीजन एक बार नहीं, बल्कि दो बार ऑफर किया गया है. 

रियलिटी शो का होने वाले थे हिस्सा
ई-टाइम्स संग बातचीत में गुरुचरण सिंह ने कहा, "मेरी मेकर्स के साथ फिल्म सिटी में मीटिंग होनी थी, लेकिन वह पोस्टपोन हुई और आज तक वह हुई ही नहीं. चैनल को ही पता है इसका कारण कि मीटिंग आखिर हो क्यों नहीं पाई. मेकर्स ने मुझे कहा कि वह मुझे बिग बॉस का हिस्सा बनते देखना चाहते हैं. आखिरी बार जब मैं मुंबई आया तो मैंने कहा ठीक है मिलते हैं. उन्होंने मेरे से कहा कि फिल्म सिटी में मीटिंग रखते हैं. मैंने कहा ठीक है, मैं तैयार हो गया. इसके बाद उन्होंने मुझे कहा कि वह उस समय नहीं मिल सकते हैं. बाद में मिलेंगे. मैंने कहा कि मैं फिर वापस चला जाऊंगा, जिसके कारणवश मैं नहीं मिल पाऊंगा. मैं नहीं जानता कि आखिर वह मुझे सच में बिग बॉस का हिस्सा होते देखना चाहते थे या नहीं."

गुरुचरण सिंह ने कहा कि मुझे यह भी याद है कि मेकर्स ने ओटीटी सीजन भी ऑफर किया था. उन्होंने मुझे क्वारनटाइन होने के लिए कहा, मैं मान भी गया, लेकिन बाद में मेरे पास मेकर्स की ओर से कोई भी आगे का अपडेट नहीं आया. 

पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का किरदार गुरुचरण सिंह ने निभाया था, लेकिन इन्होंने कुछ साल पहले इस शो को क्विट कर दिया था. वजह हालांकि, सामने नहीं आ पाई थी, लेकिन इनकी जगह मेकर्स ने बलविंदर सिंह को दे दी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गुरुचरण सिंह ने शो को क्विट करने की वजह बताई थी. साथ ही यह भी बताया था कि मेकर्स ने उनके फाइनल ड्यूज पूरी तरह क्लियर नहीं किए.