home page

Taarak Mehta की हसीना ने बिकिनी के साथ पहनी साड़ी, दीवाली पर दिखा बोल्डनेस का तड़का

 | 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हिस्सा रहीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस इन दिनों लगातार अपने हुस्न के जलवों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से आराधना को अलग और नई पहचान मिली है। आराधना शर्मा आज कल कई बोल्ड फोटोशूट्स करा रही हैं। अपने हर फोटोशूट से वो तहलका मचा देती हैं।

बोल्ड अंदाज में आराधना ने मनाई दिवाली

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की दिवाली वाली तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं। आराधना ने बोल्ड अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की है। आराधना शर्मा ने बिकिनी ब्रा के साथ साड़ी को पेयर की है। आराधना इस साड़ी लुक में हसीन लग रही है। उनका मेकअप और ज्वैलरी भी ट्रेडिशनल हैं। वो तस्वीरों में दीए के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आराधना का बोल्ड कम ट्रेडिशनल लुक लोगों का दिल जीत रहा है। फैंस भी उनकी तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस कमेंट में खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

बिकिनी ब्रा में शेयर की तस्वीरें

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने इस बिकिनी ब्रा में पहले भी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उन्होंने शर्ट की बटन खोल रखी थी। वो लुक काफी बोल्ड और स्टनिंग था। आराधना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर और मॉडल भी हैं। आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) Boogie Woogie डांस रियालिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। डांस के लिए उनका प्यार उन्हें 'डांस इंडिया डांस' में भी ले आया था।

'स्प्लिट्सविला-12' से मिली पहचान

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) 'स्प्लिट्सविला-12' (Splitsvilla 12) से पहचान मिली। वो बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनी थीं। शो में लोगों को उनके लुक्स खूब भाए थे। आराधना स्प्लिट्सविला में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। आराधना शर्मा की इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। आराधना शर्मा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के साथ अपने डांस वीडियो की झलक सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं।

डेली सोप का भी रहीं हिस्सा

इसके अलावा आराधना शर्मा कई डेली सोप्स का हिस्सा भी रही हैं। वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले 'अलादीन नाम तो सुना होगा' और 'हीरो गायब...' में भी नजर आई थीं। बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में दवाइयों की कालाबाजारी पर कई एपिसोड्स दिखाए गए। इसी बीच शो में आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) की एंट्री हुई थी। वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती थी। उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का किरदार निभाया था।