home page

प्रियंका चोपड़ा ने कहा मेरा पति मुझे मारना चाहता है, जानिये पूरा मामला

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक प्रियंका के रिंग की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा थी। बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर में कृश्चन और हिंदी रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था।
 | 
pariyanka chopra viral news

Pariyanka Chopra Today News

Pariyanka Chopra Allegation on Husband

Pariyanka Chopra Today Hindi News

प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल स्टेमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके लुक्स और ज्वेलरी हमेशा शानदार होती है। अब हाल ही में प्रियंका से उनकी फेवरेट ज्वेलरी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, अगर मैं ये नहीं कहूंगी कि मेरी सगाई की रिंग तो मेरे पति मुझे मार देंगे। मैं मजाक कर रही हूं (हंसते हुए), प्रियंका फिर आगे कहती हैं, वैसे सच में मेरी रिंग मेरे लिए खास है  इससे मेरी खास यादें जुड़ी हैं इसलिए ये मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं इसे लेकर काफी इमोशनली अटैच्ड भी हूं।

इस रिंग को लेकर निक ने एक इंटरव्यू में बताया था, उन्हें ऐसी रिंग चाहिए थी जिसका उनके पिता से कनेक्शन हो। उस वक्त मुझे पता था कि रिंग टिफनी की ही होनी चाहिए। मैंने अपने दोनों भाई की मदद ली और रिंग चुनी। हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक प्रियंका के रिंग की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा थी। बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर में कृश्चन और हिंदी रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स और बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी।