home page

पाखी का नया ड्रामा अब कराएगा विराट का तलाक, इस बार अपनी बहू सई को घर छोड़ने से रोकेगी भवानी

 | 
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist

लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। चव्हाण हाउस में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। सई के घर वापस आने के बाद काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। यहां तक कि विराट और सई की जिंदगी पूरी तरह से बदलती जा रही है। हालांकि अश्विनी उन्हें दूर और अलग रहने के लिए कहती है। सई और विराट दर्द महसूस कर रहे हैं। इसी बीच किसी और को ज्यादा दर्द हो रहा है। यह कोई और नहीं बल्कि पाखी है।

जी हां, पाखी इस बात से बेचैन है कि विराट और सई प्यार में कैसे एक हो रहे हैं। पाखी को दोनों की नजदीकियां साफ दिख रही हैं। क्योंकि सई बेचैन है और विराट से कौसे भी मिलने जाना चाहती है। इधर गुम है किसी के प्यार में पाखी, विराट के कमरे में आती है और उससे बात करना चाहती है। उसी समय सई भी आ जाती है।

अब फिर से विराट और सई के बीच एक बड़ी गलतफहमी पैदा हो जाएगी। क्योंकि सईं ,पाखी और विराट को एक साथ कमरे में देखेगी। हाल ही में मौत के मुंह से बाहर आई सई इस परिस्थिति में कैसे रिएक्ट करेगी ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

गुम है किसी के प्यार में कुछ बड़े ट्विस्ट दिखाने वाले हैं। पहले देखा गया था कि सई के लिए भवानी की फीलिंग बदल चुकी है। भवानी अब सई को कहीं ना कहीं पसंद करने लगी है। घर में जब भवानी उसका स्वागत करती है तो सभी आश्चर्यचकित हो जाते हैं। यहां तक कि भवानी, सई को खुश करने के लिए मोदक तैयार करती है। 

अब आगामी एपिसोड में सई एकबार फिर से घर छोड़ने की इच्छा जाहिर करेगी। सई फिर से गढ़चिरौली वापस जाने की इच्छा व्यक्त करेगी। लेकिन कहानी में एक नया मोड़ तब आएगा, जब भवानी सई को चव्हाण निवास छोड़ने से रोक देगी जिससे सभी शॉक्ड हो जाएंगे। क्या सई, भवानी की बात मनेगी या एकबार फिर से पाखी की वजह से वो विराट से दूर हो जाएगी।