home page

विराट करेगा मां-बाप की एनिवर्सरी सेलिब्रेट, ओमी और सोनाली के तन-बदन में लगेगी आग

 | 
ghum hai kisikey pyaar meiin latest alert

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में हाई-वोल्टेज फैमिली ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि सई और बुआ मिलकर एक ड्रामा करते हैं, जिसमें वो विराट की हर बात को बार-बार गलत बताते हैं। मगर जब भवानी और निनाद सई के इस बर्ताव के लिए उसे डांटते है, तो सई बताती है कि कैसे आप लोगों को मेरा विराट से इस तरह बात करना बुरा लगा। मैं बस इसी बात का एहसास करना चाहती हूं कि निनाद बाबा ने अश्विनी काकू की साइड क्यों नहीं ली? जब ओमी काका ने उनके लिए इतना भला-बुरा कहा। 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में विराट अपनी मां को हक दिलाने के लिए अपने बाबा के खिलाफ खड़ा हो जाएगा।

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में विराट आज सबके सामने अपने बाबा से सवाल करेगा कि अगर आपको मेरी मां अश्विनी से प्यार नहीं है, तो मुझे इस दुनिया में क्यों लेकर आए। मेरा क्या अस्तित्व है। विराट के मुंह से इस बात को सुनने के बाद निनाद की आंखें भर आती है। निनाद सबके सामने बोलता है कि मैं अपने बेटे से बहुत प्यार करता हूं। इतना ही निनाद यह भी कहता है कि मेरे बेटे ने आज तक मुझसे कुछ नहीं मांगा। निनाद विराट को अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए बोल देता है। ये बात सुनकर विराट काफी खुश हो जाता है।

निनाद के इस फैसले से ओमी और सोनाली के तन-बदन में आग लग जाती है। ओमी अपने बड़े निनाद को सबके सामने खूब खरी-खोटी सुनाता है। वहीं सोनाली भी कहती है कि निनाद जी अब वो पहले जैसे नहीं रहे हैं, वो कुछ लोगों की संगती में आकर बदल गए हैं। इसके बाद दोनों वहां से मुंह फेरकर चले जाते हैं।

विराट को दिलासा देगी सई

विराट अपने कमरे में अकेले बैठकर यही सोचता रहता है कि आई और बाबा के बीच पति-पत्नी जैसा प्यार क्यों नहीं है। सई विराट के लिए कमरे में खाना लेकर आती है। इतना ही सई विराट को दिलासा देती है और कहती है कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। आने वाले एपिसोड में देखना है कि क्या विराट-सई निनाद और अश्विनी की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने में कामयाब हो पाएंगे?