home page

विराट और सई की प्रेम कहानी में ग्रहण बन कर आएगी सास, पाखी के कलेजे को मिलेगी ठंडक

 | 
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों सई की हालत में सुधार हो रहा है। उसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी मिल गया है। आई की लाख कोशिशों के बाद सई चव्हाण निवास जाने के लिए तैयार हो गई है। अब सई और विराट के बीच दूरियां कम होने लगी हैं। सई का गुस्सा भी धीरे-धीरे शांत हो रहा है।

सई और विराट का इंतजार करेंगे घरवाले

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी घरवाले सई और विराट का इंतजार करेंगे, लेकिन ओमी और सोनाली एक बार फिर सई को लेकर नाराज होंगे। घर में मोहित की एंट्री होगी और वो सई के बारे में पूछेगा। दूसरी तरफ विराट, सई को लेकर वापस घर आएगा। इस दौरान रास्ते में उन्हें विसर्जन की भीड़ की वजह से रुकना पड़ेगा।

सई को बचाएगा विराट

सई को वो बच्चा वापस नजर आएगा, जिसे बचाने की वजह से वो गड्ढे में गिरी थी। उस बच्चे से मिलने के लिए सई गाड़ी से बाहर निकल जाएगी। गाड़ी से बाहर निकलने के बाद सई की हालत खराब हो जाएगी। दूसरी तरफ घरवाले सई और विराट के घर ना आ पाने की वजह से परेशान होंगे। सई एक बार फिर उसे गड्ढे के पास आकर खड़ी हो जाएगी जहां वो गिरी थी। उसे चक्कर आने लग जाएंगे, वो गड्ढे में गिरने ही वाली थी तभी उसे विराट बचा लेता है।

सास बनेगी अड़चन

सई की हालत देखकर विराट उसे अपने गोद उठा लेगा और घर लेकर जाएगा। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई घर वापस आ जाएगी। विराट उसे कमरे में लेकर जाएगा लेकिन सई की सास सई को अलग कमरे में रहने के लिए कहेगी।