home page

अनुपमा के जाते ही शाह हाउस पर हुआ काव्या का कब्जा! अब दिखाएगी अपना असली चेहरा

 | 
Anupama Spoiler Alert

टीवी शो 'अनुपमा' लगातार TRP लिस्ट में राज कर रहा है।  शो की कहानी में लगातार दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं।  लेकिन इसी बीच शो की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर फैंस बुरी तरह कनफ्यूज हो गए हैं। शो में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

बदली शाह हाउस की नेम प्लेट
तस्वीरों में काव्या शाह निवास पर अपने नाम की नेम प्लेट लगाती नजर आ रही है।  यानि जहां पर पहले वनराज शाह का नाम लिखा हुआ था। वहां पर काव्या ने अपने नाम की नेम प्लेट लगा दी है। तस्वीरों में काव्या के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मदालसा शर्मा ने लिखा, 'काव्या को जैसे, अपना ड्रीम हाउस मिल गया है। '

क्या सच होगा काव्या का सपना?
मदालसा शर्मा ने लिखा, 'क्या ये सच है? क्या काव्या का ये सपना सच होगा? जानने के लिए देखने रहिए, अनुपमा। ' बता दें कि शो की कहानी में इन दिनों काफी पेचीदा मोड़ आया हुआ है। अनुपमा घर छोड़कर किराए पर रह रही है और उसके परिवार के कुछ सदस्यों से ये बात बर्दाश्त नहीं हो रही है। 

शो की कहानी में आएगा मोड़
अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह अनुपमा का बेटा ही उसके चरित्र पर उंगली उठाएगा। शो की कहानी में दर्शक पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं कि कब अनुपमा और अनुज एक दूसरे के करीब आएंगे लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शकों को हाल फिलहाल में ये मोड़ दनेखने को नहीं मिलेगा।