home page

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज के बाद बेटे पारितोष ने उठाया अपनी मां के चरित्र पर सवाल, अनुपमा ने जड़ा थप्पड़

 | 
Anupamaa Spoiler Alert

स्टार प्लस का शो अनुपमा में इन दिनों एक के बाद एक नये ट्विस्ट आते जा रहे है। अनुपमा शाह परिवार को छोड़कर अपने नये अशियाने में रहने आ गई है। इस नये सफर में हर कोई उसके साथ है सिर्फ बा, वनराज, काव्या और पारितोष को छोड़कर। पारितोष अपनी मां से काफी नाराज है।

अनुपमा में आपने देखा कि डॉली अपनी मां और वनराज पर काफी गुस्सा होती है और उन्हें खूब खरी- खोटी सुनाती है। डॉली के इस रवैये को देखकर वनराज उसपर भड़क जाता है और घर के पेपर्स पर साइन करने के लिए कहता है। डॉली ये देखकर चौंक जाती है और फिर पेपर्स पर साइन कर देती है। बा भी उसे ऐसा करने से नहीं रोकती।

अनुपमा का सोमवार वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। सारे घर वाले अनुपमा के घर पर मस्ती करते होते है। तभी पारितोष वहां आकर खूब हंगामा करने वाला है। अनुपमा के कैरेक्टर पर भी वो सवाल उठाता है। पारितोष कहता है कि आप इतनी घटिया, इतनी गिरी हुई और इतनी कैरेक्टरलेस है।

पारितोष की ये बातें सुनकर अनुपमा उसे जोरदार थप्पड़ मारती है और वो जमीन पर गिर जाता है। अनुज ये सब देखकर काफी परेशान हो जाता है और वनराज के घर चला जाएगा। वनराज इस दौरान उसे उकसाता है और अनुज अपने दिल की बात कह देता है। अनुज सबके सामने कह देता है कि वो 26 साल से अनुपमा से प्यार करता आ रहा है और आज भी उससे प्यार करता है।

अब तक आपने देखा कि अनुपमा और समर शाह परिवार को छोड़ देते है। काव्या बा को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है, जिसके बाद वो अनुपमा से घर के पेपर्स पर साइन करवा लेती है। बाबूजी ये बात जानकर बा पर काफी नाराज होते है।