Newz Fast
BIG BREAKING अपराध राष्ट्रीय खबर

घूसखोर RAS पिंकी मीणा ने वापस ली जमानत अर्जी, आज होनी था सुनवाई, जानिए पूरा मामला

Newz Fast, Rajsthan

दौसा जिले में 10 लाख की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार RAS पिंकी मीणा को जेल में ही रहना होगा। उनकी जमानत पर आज सोमवार को हाईकोर्ट की जयपुर बेंच में सुनवाई होनी थी। आज सुनवाई से पहले ही पिंकी मीणा के वकील ने जमानत अर्जी वापस ले ली।

जानकारों के मुताबिक ACB के चालान पेश करने के बाद ही पिंकी मीणा हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाएंगी।​​​ 16 फरवरी को पिंकी की शादी जयपुर में हुई थी, जिसके लिए हाईकोर्ट ने उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी।

अंतरिम जमानत अवधि पूरी होने पर 21 फरवरी की शाम पिंकी ने जयपुर महिला जेल में सरेंडर किया था। हाईकोर्ट ने 10 दिन की अंतरिम जमानत देने के साथ ही अगली सुनवाई की तारीख 22 फरवरी तय की थी, लेकिन जमानत अर्जी वापस लेने के बाद हाईकोर्ट ने यह सुनवाई खारिज कर दी है। इससे पहले RAS पुष्कर मित्तल भी अपनी जमानत अर्जी वापस ले चुके हैं।

13 जनवरी को किया था गिरफ्तार
RAS पिंकी मीणा पर भारत माला परियोजना में सड़क बनाने वाली एक कंपनी से SDM बांदीकुई पद पर रहते हुए 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप है।

ये भी पढ़ें- हरियाणा में एक साथ 12 लोगों को मिली उम्रकैद की सजा, 10 साल पहले जमीनी विवाद में दो लोगों की हुई थी हत्या

कंपनी की शिकायत पर ACB जयपुर की टीम ने 13 जनवरी को SDM दौसा पुष्कर मित्तल को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था। वहीं, पिंकी मीणा को 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

तत्कालीन दौसा एसपी व दो दलाल भी हो चुके हैं गिरफ्तार
ACB ने 13 जनवरी को दलाल नीरज मीणा और 16 फरवरी को एक अन्य दलाल गोपाल सिंह को गिरफ्तार किया था। ACB की पड़ताल में सामने आया था कि नीरज और गोपाल तत्कालीन दौसा एसपी मनीष अग्रवाल के लिए दलाली कर रिश्वत की रकम वसूला करते थे। दौसा के इस घूसकांड में ACB एसपी मनीष अग्रवाल को भी गिरफ्तार कर चुकी है। वे भी जयपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं। उनकी ACB कोर्ट में जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

Related posts

रिश्वत की आरोपी जेल में बंद SDM, जज से करेंगी शादी, 5 दिन बाद करना होगा सरेंडर

Newz Fast

वृष और मेष राशि के लोगों का आज रूका काम होगा शुरू, जानिए आज का कैसा रहेगा दिन

Newz Fast

Senior Citizen: बुढ़ापा पेंशन निकालने में आ रही है परेशानी तो करें ये आसान काम

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group