home page

गर्लफ्रेंड से संबंध बनाने के दौरान ब्वॉयफ्रेंड ने प्राइवेट पार्ट को ग्लू से चिपकाया, मौके पर मौत, जानिए पूरा मामला

 | 
boyfriend glued his private part and died in ahmedabad

गुजरात में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़के ने अपने प्राइवेट पार्ट को किसी केमिकल से चिपका दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो पता चला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बना रहा था। इसी दौरान उसने ऐसा किया। पुलिस ने पड़ताल की तो जो कहानी सामने आई वह और भी ज्यादा चौंकाने वाली थी।

संबंध बनाने से पहले लिया ड्रग्स
मामला अहमदाबाद के फतेहवाड़ी का है। 25 साल का सलमान मिर्जा अपनी गर्लफ्रेंड को जुहापुरा इलाके में एक होटल में ले गया। वहां दोनों ने पहले नशीले पदार्थों का सेवन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ड्रग्स भी लिया। इसके बाद संबंध बनाने का फैसला किया।

अगले दिन सलमान मिर्जा बेहोशी की हालत में मिला। आनन-फानन में परिवार को लोग उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। लेकिन मन में सवाल आता है कि उसने संबंध बनाने के दौरान प्राइवेट पार्ट को क्यों चिपकाया?

प्राइवेट पार्ट चिपकाने से हुई मौत
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसके बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि सलमान की मौत कैसे हुई। लेकिन प्राथमिक तौर पर पुलिस को यही लगता है कि प्राइवेट पार्ट चिपकाने की वजह से ही उसकी मौत हुई। फिलहाल विसरा रिपोर्ट का इतंजार किया जा रहा है। 

प्राइवेट पार्ट को क्यों चिपकाया?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के पास कंडोम नहीं था। उसे डर था कि कहीं गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट न हो जाए। इसलिए उसने अपने प्राइवेट पार्ट को चिपका लिया। यही उसके मौत का कारण बना।