home page

WhatsApp के लास्ट सीन फीचर में जल्द होने जा रहा है ये बदलाव, आपको होगा ये फायदा

 | 
whatsapp will soon allow you to pick people who can see your last seen

WhatsApp काफी पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है। इसका लास्ट सीन फीचर भी काफी पॉपुलर है। ये फीचर कई लोगों के लिए काफी उपयोगी है। कई लोग इस फीचर से परेशान भी रहते हैं। इसे और ब्लू टिक फीचर को ऑन या ऑफ किया जा सकता है। 

इसके अलावा इस फीचर में दूसरा प्राइवेसी ऑप्शन नहीं दिया गया है। अब रिपोर्ट आ रही है वॉट्सऐप इस फीचर में दूसरे ऑप्शन को भी जोड़ने पर काम कर रहा है। इससे आप किसी स्पेसिफिक कॉन्टैक्ट से लास्ट सीन को छिपा सकते हैं।

इस फीचर के जारी होने के बाद यूजर्स इसको कंट्रोल कर सकते हैं कि कौन उनका लास्ट सीन टाइम स्टंप देख सकता है।

ये ऑप्शन उनके लिए काफी उपयोगी होगा जो कुछ लोगों के लिए लास्ट सीन हाइड करके रखना चाहते हैं। जबकि कुछ लोगों को वो अपनी लास्ट सीन दिखाना चाहते हैं। इस फीचर को ऐप के बीटा वर्जन में देखा गया है।

इसको लेकर WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है. इसने इसको लेकर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। WABetaInfo वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर पर नजर रखता है। अभी यूजर्स के पास लास्ट सीन को लेकर Everyone, My Contacts और Nobody का ऑप्शन होता है।

इस फीचर के जारी होने के बाद इसमें एक और नया ऑप्शन My Contacts Except… का भी जुड़ जाएगा। इस ऑप्शन से यूजर्स अपनी लास्ट सीन किसी स्पेसिफिक कॉन्टैक्ट से छिपा सकते हैं। सबकुछ ठीक रहा तो ये फीचर जल्द वॉट्सऐप में देखने को मिलेगा।