home page

कानपुर इवेंट में बोली थीं सपना चौधरी, दोबारा यहां आने के लिए सोचना पड़ेगा, जानिये पूरा मामला

Newz Fast, Kanpur ऐसा होता है कि अपने चहेते सेलिब्रिटी को देखने की चाह में लोग उतावले हाे जाते हैं। ऐसा ही वाकया 13 अक्टूबर, 2018 को लखनऊ स्थित स्मृति उपवन में सामने आया था। जब सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की एक झलक पाने के लिए लोगों ने तीन-तीन सौ में आनलाइन-आफलाइन टिकट खरीदे थे।
 | 
sapna choudhary kanpur video

Sapna Chaudhary Kanpur News

Sapna Chaudhary Kanpur Video

Sapna Chaudhary Kanpur Dance

Sapna Chaudhary News मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) वर्तमान समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस फेम हरियाणा की डांसर सपना (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गईं जब लखनऊ में उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया।

दरअसल, मामला यह है कि डांस का एक इवेंट रद करने व टिकट का शुल्क वापस नहीं करने के एक मामले में हाजिर न होने पर कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ वारंट जारी करने का आदेश दिया है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने मामले की अगली सुनवाई के लिए  22 नवंबर की तिथि सुनिश्चित की है।

लखनऊ में घटित मामला: प्राय: ऐसा होता है कि अपने चहेते सेलिब्रिटी को देखने की चाह में लोग उतावले हाे जाते हैं। ऐसा ही वाकया 13 अक्टूबर, 2018 को लखनऊ स्थित स्मृति उपवन में सामने आया था। जब सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की एक झलक पाने के लिए लोगों ने तीन-तीन सौ में आनलाइन-आफलाइन टिकट खरीदे थे। यहां सपना समेत 10 अन्य कलाकारों का कार्यक्रम प्रस्तावित था।

sapna choudhary kanpur news

रात तक सपना के न आने पर वहां मौजूद दर्शक आग बबूला हो गए और हंगामा करने लगे। हालांकि इसके बावजूद टिकट का पैसा दर्शकों को नहीं मिला था। 14 अक्टूबर, 2018 को इस मामले की नामजद एफआइआर दारोगा फिरोज खान ने आशियाना थाने में दर्ज कराई थी, जिसमें कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल इंस्टीट्यूट के इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के साथ ही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को भी नामजद किया गया था।

कानपुर में भी उसी वर्ष हुआ था हंगामा : जिस वर्ष लखनऊ में यह पूरी घटना घटित हुई उसी वर्ष फरवरी में कानपुर शहर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में भी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का कार्यक्रम हाेना था। यहां पर भी एक के विवाद के चलते दर्शकों ने तोड़-फोड़ शुरू कर दी थी। इसके बाद प्रेसवार्ता में सपना ने ऐसी बात कह दी थी जिसने हर कानपुरवासी काे शर्मिंदगी महसूस करने और चिंतन के लिए मजबूर कर दिया था। 

यह हुआ था उस रात कानपुर में : रिएलिटी शो बिग बॉस- 12 (Big Boss Season- 12)  फेम सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जब मंच पर पहुंची तो वहां मौजूद भीड़ ने उनका जोरदार हूटिंग और शोर मचाकर स्वागत किया। इस बीच सपना के एक के बाद बेहतरीन डांस परफार्मेंस से दर्शकों का मनरंजन किया था।

sapna choudhary dance news

उस दिन एक ओर कुछ राजनीतिक दलों ने अचानक वहां पहुंचकर कार्यक्रम के आयोजक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की मांग की थी, वजह थी कि सपना चौधरी नाइट (Sapna Chaudhary Nights) की टिकट पर मुख्यमंत्री की फोटो का होना, जिसमें वे कार्यक्रम के आयोजक को पुरस्कृत करते दिख रहे थे। वहीं दूसरी ओर, बृजेंद्र स्वरूप पार्क में केवल टिकट लेकर पहुंचे दर्शकों काे ही प्रवेश मिल रहा था।

जिन्हें इंट्री नहीं  मिली ताे तैश में आकर उन्होंने बवाल मचाना शुरू कर दिया था। वहीं जब रात 08:35 पर कार्यक्रम को खत्म करने की घोषणा हुई तो वे लोग भी भड़क उठे जो टिकट के साथ पहुंचे थे। उस दौरान पथराव होते देख सपना खुद माइक लेकर लोगों से ऐसा न करने की अपील भी की थी, परंतु लोग नहीं माने और मंच की ओर पथराव करने लगे।

तब सपना के बाउंसरों ने उन्हें किसी तरह सुरक्षित तरीके से मंच से उतारा था। इस पूरे घटनाक्रम में कई लोगाें के घायल होने की भी खबरें थीं। बवाल को उग्र होते देख वहां मौजूद पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया था। 

जैसा सोचा वैसा नहीं पाया : 

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने कानपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इतना अच्छे से इवेंट चल रहा था, पता नहीं प्रशंसकों को क्या हुआ कि वे तोड़फोड़ पर करने लगे। इसी पूरे वाकये से वे काफी आहत हुई हैं। वे बहुत उम्मीद से कानपुर आई थीं, लेकिन अब दोबारा कानपुर आने के लिए उन्हें सोचना पड़ेगा। जैसा सोचा था वैसा नहीं, पाया शहर को...यह कहते हुए उन्होंने अपनी बात खत्म कर दी थी।