जब Alia Bhatt से पूछा गया सवाल, क्‍यों पति रणबीर फोटोज में दिखते हैं हमेशा सीरियस

क्‍या आपने कभी नोटिस किया है कि रणबीर कपूर अधिकतर अपनी फोटोज में सैड और सीरियस लुक में नजर आते हैं?
 | 
alia bHATT

Newz Fast, New Delhi इसी तरह के एक सवाल का आलिया भट्ट ने जवाब दिया है.Alia Bhatt On Ranbir Look: इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं.

सबसे बड़ा कारण तो यही है कि दोनों जल्‍द ही पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. इस बीच, वे अपने-अपने कामों में भी काफी बिजी हैं. खास तौर से आलिया पर सभी की नजरें टिकी हैं.

इस नाजुक हालत में भी उनका वर्क डेडिकेशन देख सभी उनकी सराहना कर रहे हैं. बतौर प्रोड्यूसर रिलीज हुई उनकी पहली फिल्‍म 'डार्लिंग्‍स' (Darlings) की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

खैर, यहां हम बात करेंगे हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान

आलिया से पूछे गए एक मजेदार सवाल के बारे में. एक यू-ट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि रणबीर क्‍यों अपनी सभी फोटोज में सैड-सीरियस लुक में नजर आते हैं.

आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब 

आलिया ने जवाब में कहा कि उनके पति रणबीर की धंसी हुईं आंखें  हैं, जिसकी वजह से वह सैड और सीरियस दिखते हैं. आलिया ने आगे यह भी कहा कि उनका चेहरा ही ऐसा है.

मगर वह हमेशा मुस्‍कुराते और हंसते रहते हैं. साथ ही मजाकिया अंदाज में आलिया ने यह भी कहा, ''आप ये भी कह सकते हो कि मैं ही एक हूं, जो उन्‍हें हंसाती हूं और उनके चेहरे पर मुस्‍कान लाती हूं.'' 

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) के लिए ये साल कई मायनों में बेहद खास है. वर्क फ्रंट के लिहाज से भी. दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ सिल्‍वर स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

रणबीर-आलिया के फैंस को बेसब्री से इस फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार है, जो नौ सितंबर को सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है. वैसे इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन जैसे मंझे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं.