home page

Sapna Chaudhary : 'तेरी आख्या का यो काजल' पर रायफल ने फंसाया, सपना चौधरी पर बिहार में FIR, बाहुबली सुनील पाण्डेय का था सालगिरह

बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय के शादी की सालगिरह पर सपना चौधरी ने ठुमके लगाए। इस दौरान जमकर फायरिंग भी की गई। हर्ष फायरिंग का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 | 
sapna chaudhary

Newz Fast, Bihar ये बुधवार की रात का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि रोहतास जिले के नवाडीह में पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पाण्डेय के शादी कीसालगिरह पर फायरिंग की गई। इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

सासाराम : बिहार में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर केस दर्ज किया गया है। रोहतास में आधी रात को बारिश के बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाती रहीं और इस दौरान फायरिंग भी होती रही।

काराकाट में बुधवार रात बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय के कार्यक्रम में सपना चौधरी ने खूब ठुमके लगाए थे। हर्ष फायरिंग की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसके बाद इसकी खूब चर्चा हुई। अब इस मामले में प्राथमिकी पर भी दर्ज कर ली गई है।पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय के शादी की सालगिरह कार्यक्रम में सपना चौधरी के डांस के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को रोहतास एसपी ने मामले में जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था। इस बाबत काराकाट थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि प्राथमिकी किस पर दर्ज की गई है। मीडिया को उन्होंने इतना जरूर कहा कि सपना चौधरी के डांस मामले में प्राथमिकी को लेकर बड़े साहब को जानकारी दे दी गई है,

हम नहीं बता सकते हैं कि प्राथमिकी किन लोगों पर दर्ज की गई है।

बाहुबली सुनील पाण्डेय का था कार्यक्रम

दरअसल, हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी को दी गई फीस को लेकर भी चर्चा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी को करीब 30 लाख रुपए दिए गए थे।

पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय ने अपने गांव नवाडीह में शादी की सालगिरह के मौके पर हरियाणवी डांसर चौधरी को बुलाया था। सपना का डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे थे।

कार्यक्रम के दौरान बारिश होने लगी थी। डांस के बीच स्टेज के नीचे से दनादन फायरिंग भी होती रही। वीडियो वायरल होने के बाद अब केस दर्ज किया गया हैं। जांच चल रही है।

परफॉर्मेंस के दौरान दनादन फायरिंग

वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि रोहतास जिले के नवाडीह में पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पाण्डेय के शादी के सालगिरह पर फायरिंग की जा रही है।

जबकि मंच पर सपना चौधरी डांस परफॉर्म कर रही हैं। सालगिरह के मौके पर फेमस सेलिब्रिटी सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

सपना चौधरी के गानों पर उनके सामने ही लोग ताबड़तोड़ फायरिंग करते देखे जा रहे हैं। तरारी के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय ने अपने गांव में शादी का वर्षगांठ मनाया।

इस दौरान उनके पोते का नामकरण भी किया गया। वायरल वीडियो काराकाट के नवाडीह के उसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है।