OMG: शादी से पहले मंगेतर के साथ भाग गई दुल्हन, अब बेटी से मुआवजा मांग रही मां

ऐसा ही एक अजीबोगरीब किस्सा एक महिला ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर किया। महिला ने शादी से एक हफ्ते पहले अपने होने वाले पति के साथ घर से भाग गई।

 | 
shadi

Newz Fast, New Delhi कई लोग अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड होते हैं। शादियों की कई दिन पहले से तैयारियां शुरू हो जाती हैं। लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि पूरी तैयारियों पर पानी फिर जाता है।

ऐसा ही एक अजीबोगरीब किस्सा एक महिला ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर किया। महिला ने शादी से एक हफ्ते पहले अपने होने वाले पति के साथ घर से भाग गई।

इस बारे में उसने घर में किसी को नहीं बताया और शादी कर ली। महिला का ऐसे करने के पीछे बेहद हैरान करने वाली वजह थी।

रेडिट पर शेयर की कहानी

सोशल माडिया साइट रेडिट पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए महिला ने बताया कि उसकी शादी तय की गई थी। वो इस शादी से काफी खुश भी थी।

लेकिन इसके बाद उसको कुछ ऐसा पता चला कि वो अपने होने वाले पति के साथ भाग गई और शादी कर ली। दरअसल, महिला को ये पता चला कि उसकी बहन शादी वाले दिन अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने वाली है।

वो ऐसा करके घर वालों को सरप्राइज जेने का प्लान बना रही थी। जब इस प्लान की जानकारी दुल्हन को हुई तो उसने दूल्हे के साथ मिलकर एक प्लान बनाया।

अपने मंगेतर से भाग कर की शादी

द मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक, महिला ने शादी से एक हफ्ते पहले ही भागकर मंगेतर से शादी कर ली। उसने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उसकी शादी वाले दिन कोई और आकर्षण का केंद्र बने।

वो चाहती थी उसकी शादी में सबका ध्यान केवल उसपर हो। इसके बाद दुल्हन ने ये अजीबोगरीब प्लान बनाया। उसने इसके बारे में पेरेंट्स को नहीं बताया। हालांकि इस प्लान के बारे में महिला के कुछ खास दोस्तों और उसकी आंटी को जानकारी थी।

मां ने की मुआवजे की मांग

इतना ही नहीं महिला ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से ये भी कहा कि जब तक वो हनीमून पर नहीं चली जाती इस बारे में न तो किसी को बताएं, न ही सोशल मीडिया पर शेयर करें।

हालांकि बाद में महिला ने खुद अपने पेरेंट्स को इस बारे में बता दिया। महिला ने Reddit पर दावा किया किया कि उसकी इस हरकत से घर वाले काफी नाराज हैं।

उसकी मां ने मुआवजे की मांग की है क्योंकि शादी की तैयारियों में काफी खर्चा हुआ था।