home page

बस में 4 क्विंटल से ज्यादा चांदी और 772 किलो जेवरात बरामद, जानिए कहां का है ये पूरा मामला

राजस्थान की उदयपुर पुलिस (Udaipur Police) ने गुजरात के अहमदाबाद से आ रही ए्क बस से चांदी की सिल्लियों सहित जेवरात बरामद किए हैं.
 | 
Udaipur today news

Newz Fast, Udaipur 105 पार्सलों में मिलीं चांदी की सिल्लियों का वजन तौलने पर 4 क्विंटल 50 किलो निकला. इसके अलावा चांदी के जेवरात भी थे, जिनका वजन 7 क्विंटल 72 किलो था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

गोवर्धन विलास थानाधिकारी चैल सिंह ने बताया, बलीचा बाइपास के पास नाकाबंदी कर पुलिस चेकिंग कर रही थी. उस दौरान पुलिस ने अहमदाबाद की तरफ से आ रही श्रीनाथ ट्रेवल्स की बस को रुकवाया. पुलिस ने बस रुकवाकर तलाशी ली तो पता चला कि बस में कई पार्सल भरे थे. इस पर पुलिसकर्मियों को शक हुआ तो बस की केबिन में रखे पार्सल को खुलवाकर देखा. उस पार्सल में चांदी की सिल्लियां थीं.

पुलिस ने बस चालक से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद पुलिस बस को थाने लेकर पहुंची. पुलिस ने बताया कि बस को गोवर्धन विलास थाने ले जाने के बाद जब ड्राइवर से पूछताछ की, तो उसने बताया कि यह पार्सल अहमदाबाद से चढ़ाए गए थे.

इन सभी पार्सलों को उदयपुर, नाथद्वारा सहित अन्य जगहों पर सप्लाई करना था, लेकिन इसमें क्या है? इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस अब उन स्थानों पर जाकर पूछताछ करेगी, जहां से इन्हें बस में लादा गया था.