Karan Mehra को मिल रही जानलेवा धमकी, पत्नी Nisha Rawal पर लगाया राखी भाई संग अफेयर का आरोप

करण ने मीडिया में पत्नी निशा रावल को एक्स्पोज करते हुए कहा कि निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं.
 | 
karan

Newz Fast, New Delhi काफी समय से वह हमारे साथ था. उसने मुझे निशा का राखी भाई कहकर खुद का परिचय दिया था. उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है. मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह आखिर कब हुआ.

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. पिछले साल एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण मेहरा पर कई आरोप लगाते हुए उनकी पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद करण को जेल की हवा खानी पड़ गई थी.

कई दिनों तक विवाद चला,

लेकिन आखिर में निशा रावल अपने बेटे कविश को लेकर अलग रहने लगी थीं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा ने इस बार पत्नी निशा रावल को एक्स्पोज किया है.

करण का कहना है कि निशा अपने लवर के साथ उस घर में रह रही हैं, जिसमें वह और निशा रहा करते थे. बेटा कविश उन दोनों के साथ रहता  है.

करण ने निशा पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कविश के साथ इस तरह उस लड़के का रहना कई तरह से और कई लेवल पर मॉरली शंका पैदा करने वाली बात है. 

करण ने किया पत्नी निशा को एक्स्पोज

करण ने मीडिया में पत्नी निशा रावल को एक्स्पोज करते हुए कहा कि निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं. काफी समय से वह हमारे साथ था.

उसने मुझे निशा का राखी भाई कहकर खुद का परिचय दिया था. उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है. मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह आखिर कब हुआ.

वह उसी घर में रहता है, जिसमें निशा और मेरा बेटा रहते हैं. यह बात कई तरह से मॉरली शंका पैदा करती है. 

करण मेहरा ने यह भी बताया कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है. न जाने कौन लोग उन्हें फोन करके परेशान कर रहे हैं.

ईमेल के जरिए करण ने इस बात की जानकारी ऑफिशियल्स को दी है. साथ ही कम्प्लेंट भी दर्ज कराई है. करण कई फोन कॉल्स को इग्नोर कर रहे हैं, जिसपर नंबर नहीं आ रहा है.

एक दिन करण सो रहे थे फोन में बिना नंबर देखे

जब उन्होंने फोन उठाया तो उन्हें जान से मारने की धमकी मिली. इसके साथ ही उनकी मम्मी, पापा और भाई कुणाल को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है जो पूरे परिवार के लिए काफी डिस्टर्बिंग है. 

पिछले साल मई के महीने में निशा रावल ने करण मेहरा संग अपनी लड़ाई को पब्लिक किया था. करण मेहरा पर निशा ने आरोप लगाया था कि उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

वह अक्सर ही शूटिंग का बहाना बनाकर उस लड़की से मिलने जाते हैं. इसके साथ ही निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

निशा की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनके चेहरे से खून आता नजर आया था. करण इसी मामले में गिरफ्तार भी हुए थे, लेकिन बाद में जमानत हो गई थी.