home page

अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच बड़ा फैसला, Roadways का बस सेवा बंद करने का ऐलान

फौज भर्ती को अग्निपथ योजना में बदले जाने को लेकर पूरे हरियाणा के साथ साथ अन्य राज्यों में भी हालात नाजुक है। सेना भर्ती की इस नई स्कीम अग्निपथ से भारत बंद का भी आह्वान किया गया था।
 | 
droadway

Newz Fast, Haryana सरकार की ओर से सेना भर्ती के लिए अग्निपथ योजना की शुरूआत की है। जिसके तहत युवाओं को केवल 4 साल सेना में अपनी सेवा देने के बाद निकाल दिया जाएगा। 

जिससे लेकर पूरे देश के युवा इसके विरोध में उतर गए। युवाओं की ओर से सरकारी मशीनरी में आग और तोड़ फोड़ की घटनाएं घटित होने लगी। आज देश व्यापी हड़ताल के ऐलान के चलते कई स्थानों पर रोड जाम व विरोध प्रदर्शन की घटनाएं सामने आ रही है। 

इसी बीच तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गोहाना रोडवेज विभाग ने गोहाना से दूसरे राज्यों के अलावा लम्बे रूटों पर चलने वाली बसों पर आगामी आदेश रोक लगा दी है।

सुरक्षा की दृष्टि से लिया गया फैसला

रोडवेज अधिकारियों के अनुसार यह फैसला सुरक्षा की दृष्टि के चलते लिया गया है क्योंकि गोहाना में दो दिन पहले भी काफी संख्या युवा प्रदर्शन करते हुए बस स्टेण्ड परिसर में आ गए थे और बस स्टेण्ड पर पहले ही सुरक्षा की दृस्टि से पुलिस की तैनाती की गई है.

आम जनता को होगी परेशानी

हरियाणा रोडवेज गोहाना के इस बड़े फैसले से आम जनता को काफी परेशानी हो सकती है. हज़ारों यात्री गोहाना बस सेवा से अपनी यात्रा करते है. अनुमान है इस फैसले के बाद अन्य बस डिपो भी यह फैसला ले सकते है.