Balenciaga Trash Pouch: इस कंपनी ने लॉन्च की कचरे की पन्नी, कीमत सुनकर चकरा जाएगा सिर

कथित कूड़ा फेंकने वाली पन्नी है ही इतनी महंगी कि मिडिल क्लास तो छोड़िये हाईफाई यानी अपर क्लास वाले अमीर लोग भी इसे खरीदने से पहले चार बार सोंचेगे।
 | 
gabage packet

Newz Fast, New Delhi दुनियाभर में मशहूर लग्जरी फैशन हाउस Balenciaga एक बार फिर अपने नए प्रोडक्ट के नाम और उसके दाम दोनों को लेकर चर्चा में है।

दरअसल, इस बड़े ब्रांड ने इस बार इतना मंहगा ट्रैश बैग (कचरा बैग) लॉन्च किया है, जिसकी कल्पना शायद खुद इस कंपनी ने भी नहीं की होगी।

दरअसल ये कथित कूड़ा फेंकने वाली पन्नी है ही इतनी महंगी कि मिडिल क्लास तो छोड़िये हाईफाई यानी अपर क्लास वाले अमीर लोग भी इसे खरीदने से पहले चार बार सोंचेगे।

इंटरनेट पर बात निकली तो यूं देखते देखते पूरी दुनिया में फैल गई और अब सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर अपने मन की बात लिखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

कीमत ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

'ट्रैश पाउच' (Trash Pouch) नाम के इस बैग की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर लोगों को हिला कर रख दिया है। आपको बताते चलें कि इस कथित कूड़े के बैग या कूड़े वाली पन्नी को Balenciaga के फॉल 2022 रेडी-टू-वियर कलेक्शन में पहली बार दिखाया गया।

कई नामचीन मॉडल्ल ने इस ट्रैश पाउच को लेकर रैंप वॉक भी किया। अब यही कूड़े वाली पन्नी दुकानों मिलने लगी है।

लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिर अटपटे डिजाइन वाले इस 1790 डॉलर यानी करीब 1।4 लाख रुपये दाम वाले कूड़े के थैले को कौन खरीदना चाहेगा? 

ऐसा है कूड़े वाले थैले का लुक

यह चमकदार 'ट्रैश पाउच' नीले, पीले, काले और संफेद रंग में आता है, जिसके सामने की तरफ Balenciaga का एक लोगो (चिन्ह) छपा हुआ है।

यह बैग 'बछड़े के चमड़े' (Calfskin leather) से बना है जिसमें ड्रॉस्ट्रिंग भी हैं।

बैग के बारे में बातियाते हुए Balenciaga की क्रिएटिव डायरेक्टर Demna Gvasalia ने Women's Wear Daily को बताया, 'मैं दुनिया का सबसे महंगा 'ट्रैश बैग' बनाने का मौका नहीं छोड़ सकती थी, क्योंकि फैशन स्कैंडल आखिर किसे पसंद नहीं होगा।'