Agra Weather Update: बादल तो बन रहे, आगरा में दम तोड़ रहे मौसम विभाग के अनुमान

Today Agra Weather  Update आगरा अगस्त के महीने में बारिश के लिए तरस रहा है। उमस के बढ़ते स्तर ने बेचैनी बढ़ा दी है। मौसम विभाग की भविष्यवाणी भी बादलाें के छलावे के आगे झूठी साबित हो रही हैं।
 
 | 
weather

Newz Fast, New Delhi आधुनिक विज्ञान और बड़े बड़े मौसम विज्ञानी आगरा को लेकर पहली अगस्त से ये अनुमान देते आ रहे हैं कि बारिश होगी लेकिन शनिवार को छठवां दिन है, बारिश नहीं हुई है।

उमस का लगातार बढ़ता स्तर बेचैनी को बढ़ा रहा है। शनिवार को न्यूनतम तापमान भी सामान्य से अधिक दर्ज हुआ है। हालांकि मौसम विभाग ने आज भी बारिश होने का अनुमान जताया है, अब देखना ये है कि ये कितना सच साबित होता है।

शनिवार को सुबह न्यूनतम तापमान में उछाल आया है। ये सामान्य से तीन डिग्री अधिक 28.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ है।

जबकि शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस था। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शनिवार को बादल छाए रहेंगे और भारी वर्षा हो सकती है।

रविवार और सोमवार को बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार गरज के साथ बौछार पड़ सकती हैं। आज अधिकतम तापमान 35 डिग्री के करीब रहने का अनुमान है।

हालांकि शुक्रवार को भी मौसम विभाग ने बारिश होने का अनुमान दिया था लेकिन वह भी सही साबित नहीं हुआ था। इस समय आर्द्रता का स्तर बढ़कर 88 फीसद पर पहुंच चुका है।

आने वाले दिनों में ये रहेगा हाल                
06-Aug 25.0 35.0
07-Aug 25.0 34.0
08-Aug 24.0 33.0
09-Aug 24.0 33.0