home page

शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालीं एक्ट्रेस केतकी चिटले गिरफ्तार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चिटले को ठाणे पुलिस ने हिरासत में लिया है। अदालत ने उन्हें 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। 
 | 
ketki

Newz Fast, New Dehli राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चिटले को ठाणे पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्हें आज यानी रविवार को ठाणे कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। 

ट्विटर पर शरद पवार के खिलाफ किया था आपत्तिजनक पोस्ट
विदित रहे कि मराठी एक्ट्रेस ने शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया में किया। उन्होंने ट्विटर पर शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था। इसके बाद ठाणे पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

दो पुलिस स्टेशनों में केस दर्ज

वहीं केतकी चिटले के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा थाने में एक और मामला आईपीसी की धारा 153एए 500ए 501 और 504ए 506 और 34 के तहत दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ अब तक कुल 5 मामले दर्ज किए गए हैं।

केतकी चिटले के खिलाफ ठाणे के 2 पुलिस स्टेशन कलवा और नौपाडा में मामला दर्ज किया गया है। इसके मुम्बई के गोरेगांव और पवई के पुलिस स्टेशन में भी मामला दर्ज किया गया है।

विवादों से है पुराना नाता

पोस्ट में मराठी अभिनेत्री ने शरद पवार की मौत तक की बात लिखी थी वो किसके इशारे पर ऐसा कर रही हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब मराठी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कोई विवादित पोस्ट की हो। इसके पहले भी वो सोशल मीडिया पर कई बार विवादित पोस्ट कर चुकी हैं। राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रुपाली पाटिल ने भी केतकी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

एनसीपी महिला कार्यकर्ताओं ने फेंके थे स्याही और अंडे 
नवी मुंबई के कलंबोली थाने के बाहर शनिवार की शाम को एक्ट्रेस पर एनसीपी की महिला शाखा के कार्यकर्ताओं ने काली स्याही और अंडे फेंके गए।

मामले के बारे में नहीें है जानकारी

इस बीच जब नांदेड़ में पत्रकारों द्वारा इस प्रकरण के बारे में पूछा गयाए तो पवार ने कहा कि वह अभिनेत्री चिटले को नहीं जानते हैं। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा 'मैं उस व्यक्ति को नहीं जानता और न ही आप जो आप आप अभिनेत्री के बारे में कह रहे हो उसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है'।