भिवानी हरियाणा

Bhiwani Police Murder : हरियाणा पुलिस के हवलदार ने दो भाईयों व भतीजे को गोली मार की खुदकुशी, जानिये पूरा मामला

Bhiwani Police Murder

Newz Fast, Bhiwani

Bhiwani Police Murder : हरियाणा के भिवानी जिले में शनिवार रात गांव किरावड़ में साइबर सेल में तैनात एक हवलदार ने दो सगे भाईयों व बड़े भाई के लड़के को गोलियां मार दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

गोली लगने से घायल हुवे तीनों लोगों को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। जानकारी लगते ही बवानीखेड़ा पुलिस थाना एसएचओ रवींद्र कुमार, डीएसपी हैडक्वाटर वीरेंद्र सिंह और एसपी अजित शेखावत गांव किरावड़ पहुंचे।

crime logo

हांसी पुलिस के हवलदार रवींद्र ने शनिवार देर शाम गांव में दो सगे भाईयों महाबीर, जगबीर और महाबीर के लड़के राजेश पर गोलियां बरसा दी। परिजन इससे पहले कुछ समझ पाते आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से फ़रार हो गया।

murder logo

पुलिस ने उसकी तलाश के लिए फोन साइबर सेल की मदद से ट्रेकिंग पर डाला गया। आरोपित की लोकेशन पुलिस को गांव जमालपुर ले गई। जब पुलिस के अधिकारी वहाँ पहुँचे तो देखा कि आरोपित का शव वहाँ पर पड़ा हुआ था। वारदात के बाद आरोपित ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

death

आरोपित द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद पुलिस के लिए सवाल चुनौती बन गए हैं कि आरोपित ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया। फ़िलहाल ज़िंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहे घायलों के ठीक होने के बाद ही इस बारे में पता चल पाएगा कि आरोपित की कोई पुरानी दुश्मनी थी या नहीं।

murder

एक ही परिवार के तीन लोगों पर हुए जानलेवा हमले के बाद गांवों में भी दहशत का माहौल बन गया है हर कोई इस बारे में जानकारी जुटाना चाहता है कि आख़िर हवलदार ने एक ही परिवार के 3 लोगों पर गोलियां क्यों चलायी।

See also  Triple Murder in Rothak : रोहतक में ट्रिपल मर्डर, उत्तराखंड के दोस्त की ओर घूमी शक की सुई, हत्याकांड के बाद से गायब

police murder

इस बारे में पुलिन अधीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौक़े पर गए थे। घटना को क्यों अंजाम दिया गया इस बारे में हर तरह से जाँच की जा रही है।

Murthal Dhaba Racket : हरियाणा पुलिस की निगरानी में चल रहा था ढाबे पर देह व्यापार, थाना प्रभारी को सस्पेंड कर एसटीएफ के कर्मी को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि घायलों के बयान दर्ज करवाने के लिए टीम को अस्पताल में भेजा गया है। अभी तक हवलदार द्वारा गोली चलाने व खुदकुशी की वजह का पता नहीं लगा है। (Bhiwani Police Murder)

Related posts

Panipat Women Beating Video : लखनऊ के बाद अब हरियाणा में भी महिला ने कर दी कार सवार की धुनाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Sandeep Kumar

CM Manohar Lal Khattar launched Samarpan Portal : हरियाणा के सीएम खट्टर ने लॉन्च किया “समर्पण पोर्टल”, कही ये बड़ी बातें

newzfast091

Sonipat Today News : हरियाणा खनन अधिकारी का रेस्ट हाउस में मिला शव, एक माह पहले ही हुई थी नियुक्ति

Sandeep Kumar

Leave a Comment