अपराध

Barmer News : चचेरे भाई ने गला दबाकर की नवविवाहिता बहन की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

hisar today news paper, dainik bhaskar hisar today news, hansi hisar today news, jagran city hisar today news paper, hisar news today live, hisar news live tv today, hisar corona news today, hisar kesari news paper today, hisar court news today, dainik jagran hisar today news, hisar today newspaper pdf, hisar today newspaper in hindi, punjab kesari hisar today newspaper, amar ujala hisar today newspaper, hisar bhaskar today news, hisar bhaskar epaper today news, hisar haryana today news, hisar kesari today news, hisar corona today news,

Newz Fast, Barmer

Barmer News – जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के उदोणियों की ढाणी में एक युवक ने चचेरी बहन का गला दबाकर मौत (Death) की नींद सुला दिया और खुद ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव गुड़ामालानी और धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाएं। मृतका युवती की शादी चार दिन पहले हुई थी।

marriage (1)

गुड़ामालानी थानाधिकारी मूलाराम (Mularam) ने बताया कि उदाणियों की ढाणी स्थित एक सरकारी संस्कृत स्कूल में एक युवती का शव बरामद हुआ।

युवती की चचेरे भाई ने गला घोट कर हत्या कर शव स्कूल के बाथरूम में डाल दिया। सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती की हत्या करने का आरोपी चचेरा भाई मगाराम पुत्र खीमाराम निवासी भील उदोणियों की ढाणी ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

उसका शव पुलिस ने धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाया है। मृतक दोनों चचेरे भाई-बहन है। मृतका युवती की चार दिन पहले एक युवक शादी हुई थी।

खुद भी खा लिया जहर

उसके बाद गुरुवार शाम चचेरे भाई ने एक स्कूल में गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी युवक ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, युवक गंभीर हालात में आरजीटी थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मिला।

Rewari News A heart-wrenching incident

उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। बाड़मेर रैफर करने के दौरान धोरीमन्ना के पास युवक ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद युवक के शव को धोरीमना स्थित राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। (Barmer News )

See also  Hisar Breaking News : महिला के साथ देवर ने किया गंदा काम, बताने पर दी बदनाम करने की धमकी

ये भी पढ़ें- Hisar Crime news : विवाहिता पर पेट्रोल डाल लगा दी आग, देवर-देवरानी पर लगाए ये आरोप

फिलहाल दोनों ही शवों को गुडामालानी और धोरीमन्ना मोर्चरी में अलग-अलग रखवाये गए हैं। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस शव परिजनों को सुपुर्द करेगी।

Related posts

Gang Misdeed With Woman : देवर को बंधक बनाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो नामजद समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

newzfast091

Murder in Mumbai : जेल से छूटकर दामाद ने अपनी सास का किया मर्डर, प्राइवेट पार्ट में डाला बांस, गिरफ्तार

Pinky Sabharwal

Kanpur Today News : 4 वर्षीय बच्ची के साथ वैन चालक करता था अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Pinky Sabharwal

Leave a Comment