झज्जर हरियाणा

Bahadurgarh Accident News : मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, मां-बेटे की मौके पर मौत

bahadurgarh accident

Newz Fast, Bahadurgarh

Bahadurgarh Accident News : दर्शन के लिए मेहंदीपुर बालाजी जा रहे दिल्ली के परिवार का गाड़ी का गांव बुपनिया में ट्रक के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए।

इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी से शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया।

accident logo

पुलिस जांच के अनुसार दिल्ली के बवाना के रहने वाले भगवान सहाय के परिवार के साथ यह हादसा हुआ है। बता दें कि भगवान सहाय का परिवार मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के लिए देर रात सोमवार को दिल्ली से रवाना हुआ था।

हादसे के समय गाड़ी भगवान सहाय चला रहा था। वहीं उसकी पत्नी संतोष, बेटे अभिषेक-दीपक व परिचित रामसिंह और सुनील भी गाड़ी बैठे थे। (Bahadurgarh Accident News)

bahadurgarh accident

गाड़ी रात को करीब 10 बजे केएमपी पर पर स्थित गांव बुपनिया के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। आरोप है कि सामने जा रहे ट्रक का चालक ने गलत ढंग से चला रहा था।

bahadurgarh car accident

जिसके बाद उसने पेट्रोल पंप के सामने एक दम से ट्रक को रोक दिया। जिससे उसके पीछे आ रही गाड़ी कार में जा टकराई। टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें- Muskan Baby Dance Video : मुस्कान बेबी ने किया ऐसा नशीला डांस, लोगों के खड़े हो गए..रोंगटे

आस पास से गुजरने वाले लोगों ने घायल को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में पहुंचाया।

See also  National Medalist Dyakishan Ahlawat : नेशनल खेल में मेडल जीतने वाला खिलाड़ी अब सब्जी मंडी में बेच रहा सब्जियां, जानिये ये बड़ी वजह

भगवान सहाय की पत्नी जो साइड में बैठी थी संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा अभिषेक बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

truck accident

लेकिन जब वह बहादुरगढ़ के अस्पताल में पहुंचा तो उस समय वह दम तोड़ चुका था। वहीं गाड़ी में सवार अन्य लोग भी घायल हो गए।

Related posts

Mother And Son Commit Suicide : झज्जर में खौफनाक घटना मां और बेटे ने एक साथ मौत को चुना, खुदकुशी के पीछे बताई जा रही ये वजह

newzfast091

Haryana Electricity Bill Complain : हरियाणा में 1300 यूनिट का आया पौने दो लाख का बिल, उपभोक्ता के उड़े होश

Sandeep Kumar

Panipat Today News : लड़की ने संबंध बनाने से किया इंकार तो सोशल मीडिया के दोस्त ने कर दिये फोटो वायरल, मामला दर्ज

Sandeep Kumar

Leave a Comment