home page

Renault की यह मिनी कार लोगों की बन रही पहली पसंद, अब तक 4 लाख से ज्यादा की हुई बिक्री

 | 
renault kwid crossed 4 lakh sales

कार बनाने वाली फ्रांस की कंपनी रेनॉ (Renault) की छोटी कार क्विड (Kwid) ने बड़ा कमाल कर दिखाया है। भारत में रेना क्विड (Renault Kwid) की बिक्री 4 लाख के आंकड़े को पार कर गई है। रेनॉ ने बुधवार को 4,00,000वें कस्टमर को रेनॉ क्विड की चाबी हैंडओवर की हैं। रेनॉ क्विड ने भारत के मिनी कार सेगमेंट में लगातार अपनी पैठ मजबूत की है। रेनॉ का भारत में कामकाज का यह 10वां साल है।  

9 ट्रिम्स में आ रही है रेनॉ क्विड

रेनॉ क्विड RXE, RXL, RXT और Climber समेत 9 ट्रिम्स में आ रही है। रेनॉ की यह मिनी कार मैन्युअल और AMT ऑप्शंस के साथ 0.8L और 1.0L Sce पावरट्रेन में आ रही है। रेनॉ क्विड में Android Auto और ऐपल कार प्ले सपोर्ट के साथ 20.32 सेंटीमीटर की टचस्क्रीन मीडियानैव इवोल्यूशन दी गई है। Renault ने ऐनिवर्सिरी सेलेब्रेशंस के तहत हाल में नई Kwid MY21 लॉन्च की है। रेनॉ की इस मिनी कार में LED डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। 

4.11 लाख रुपये है रेनॉ क्विड की शुरुआती कीमत

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) को खासतौर से इंडियन बायर्स के लिए डिजाइन और डिवेलप किया गया है। इस कार में क्वॉलिटी और परफॉर्मेंस के ग्लोबल स्टैंडर्ड्स को ध्यान में रखा गया है। रेनॉ क्विड की शुरुआती कीमत 4.11 लाख रुपये है। वहीं, इसके टॉप वेरियंट की कीमत 5.56 लाख रुपये है। कार में 279 लीटर तक का बूटस्पेस है, जिसे 620 लीटर तक बढ़ा सकते हैं। कार में ड्यूल एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, रिवर्स पार्किंग सेंसर और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।