home page

इस बाइक की 50 फीसद बढ़ी डिमांड, माइलेज भी है जबरदस्त

Newz Fast, New Delhi, बजाज ऑटो के पोर्टफोलियो में यह सबसे अफोर्डेबल कारों में से एक है। सितंबर में 82,559 यूनिट्स सेल हुई और इस तरह कंपनी ने इस बाइक की सेल में 49 पर्सेंट की इयर ऑन इयर ग्रोथ दर्ज की। बजाज ऑटो ने पिछले साल इसी महीने 55,496 यूनिट्स सेल की थीं।
 | 
new platina bike milage

Platina Bike Prize

Platina Bike New Model

Platina Bike Milage

इंडिया जैसे ऑटोमोबाइल मार्केट में बजट बाइक काफी पसंद की जाती है। यही कारण है कि यहां बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) जैसी बाइक्स की सेल इतनी जबरदस्त है। इसका एक बड़ा कारण है कि यह बाइक बजट में भी फिट है और इसका माइलेज भी जबरदस्त है। इन दिनों पेट्रोल की कीमते लगातार बढ़ रही हैं। इस वजह से लोग ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेना पसंद करते हैं।

49 फीसदी बढ़ी सेल
बजाज ऑटो के पोर्टफोलियो में यह सबसे अफोर्डेबल कारों में से एक है। सितंबर में 82,559 यूनिट्स सेल हुई और इस तरह कंपनी ने इस बाइक की सेल में 49 पर्सेंट की इयर ऑन इयर ग्रोथ दर्ज की। बजाज ऑटो ने पिछले साल इसी महीने 55,496 यूनिट्स सेल की थीं।

platina bike milage

इन खूबियों से लैस है यह बाइक
बजाज प्लेटिना में 4 स्ट्रोक DTS-i इंजन दिया गया है जो 7.9 PS की मैक्सिमम पॉवर और 8.3Nm टॉर्क जेनेरेट करता है। यह इंजन 4 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है।

Bajaj Platina 110 H Gear

दो वेरियंट्स में उपलब्ध
यह बाइक दो वेरियंट्स में मार्केट में उपलब्ध है। इसे किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट वेरियंट्स में खरीदा जा सकता है। इस बाइक का माइलेज भी अपने राइवल्स की तुलना में काफी बेहतर है इस वजह से इस बाइक को लोग खरीदना काफी पसंद करते हैं। यह बाइक 75kmpl का जबरदस्त माइलेज देती है।