home page

पूरे 3 साल की बायबैक गारंटी के साथ 19 हजार में यहां मिल रही है Hero Splendor Plus, पढ़ें ऑफर की पूरी डिटेल

 | 
second hand hero splendor plus in 19 thousand

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में लंबी माइलेज वाली ज्यादातर बाइक अपनी कीमत के लिए पसंद की जाती हैं लेकिन कुछ बाइक ऐसी भी हैं जो लंबी माइलेज के साथ अपने स्टाइल के लिए पसंद की जाती हैं।

उन्ही बाइक में से एक है हीरो स्प्लेंडर प्लस जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग माइलेज बाइक है जो कम बजट में आती है। हीरो स्प्लेंडर को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 64,850 रुपये से लेकर 70,710 रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन अगर आप इतना पैसा खर्च करना नहीं चाहते तो यहां बताए गए ऑफर के जरिए आप इस बाइक को महज 19 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।

इस हीरो स्प्लेंडर प्लस पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड बाइक खरीदने बेचने वाली वेबसाइट DROOM ने जिसने इस बाइक को अपनी साइट पर लिस्ट किया है और कीमत रखी है महज 19 हजार रुपये।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2016 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये हीरो स्प्लेंडर अब तक 9 हजार किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा के HR-60 आरटीओ ऑफिस में दर्ज है।

इस बाइक को खरीदने पर कंपनी की तरफ से 3 साल की बायबैक गारंटी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस फ्री दिया जा रहा है। अगर आप इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर के बाद इसके माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल भी जान लीजिए।

हीरो स्प्लेंडर अपनी कंपनी की एक बेस्ट सेलिंग बाइक है जिसमें कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है।

यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में कंपनी ने ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।