home page

मात्र 10 हजार रुपये देकर घर ले आयें ये धांशु माइलेज और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला स्कूटर, जानिये कितनी होगी अगली किस्त

 | 
yamaha, Yamaha 125CC Scooters Price, yamaha bikes and scooters, Yamaha Fascino price

भारत के अधिकतर राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये में बिक रहा है और ऐसे में बहुत से लोग बेहतर माइलेज वाला स्कूटर को अपनी च्वॉइस बना रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 1 लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर की माइलेज देता है. यामाहा फसीनो 125 स्कूटर में एक आकर्षक डिजाइन वाला स्कूटर है, जिसमें लंबी माइलेज के साथ हाइटेक फीचर्स भी मिलते हैं.

यामाहा फसीनो 125 को खरीदने के लिए 73,503 रुपये से लेकर 79,830 रुपये तक खर्च करने होंगे, मगर आपके पास इकट्ठे इतनी रकम नहीं है, तो आपको बता रहे हैं इस स्कूटर को बेहद कम डाउन पेमेंट पर घर ले जाने के प्लान की पूरी डिटेल. ऐसे में आप आसान मासिक किस्त का भुगतान करके इसे घर ले जा सकते हैं.


बाइक की जानकारी देनी वाली वेबसाइट बाइक देखो पर कुछ डाउनपेमेंट के विकल्प दिए गए हैं. इस स्कूटर का हाइब्रिड डिस्क वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इस पर 84,501 रुपये का लोन देगा. इस लोन पर 9,389 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी जिसके बाद हर महीने 3,044 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी इस स्कूटर पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने रखी गई है और इस लोन राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा.

यामाहा फसीनो 125 को कंपनी ने छह वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है. इस स्कूटर के इंजन और पावर की बात करे तो इसमें 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित है. यह इंजन 8.2 पीएस की पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये फसीनो स्कूटर 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.

इस यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करती है. अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट मिलती है तो बैंक अपने अनुसार लोन की राशि, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में परिवर्तन कर सकता है.