home page

Ola Electric स्कूटर बुक कराने वालों के लिए बड़ी खबर, आखिरी पेमेंट को लेकर कही ये बात

Newz Fast, New Delhi अगर आप ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) बुक करा रखा है तो यह खबर आपके लिए है. ओला इलेक्ट्रिक उन सभी कस्टमर्स के लिए 21 जनवरी को फाइनल पेमेंट के लिए इंतजाम करेगी, जो पहले ही कंपनी को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 20,000 रुपये का भुगतान कर चुके हैं.
 | 
Ola Electric Scooter New Update

यह जानकारी शुक्रवार को ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने दी.

खबर के मुताबिक, कंपनी ने कहा कि इस महीने और फरवरी के दौरान नवीनतम खरीद के लिए स्कूटर भेजे जाएंगे. कंपनी पिछले महीने कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर उन सभी को भेज दिए हैं जिन्होंने पिछले फेज में खरीदा है.

जनवरी और फरवरी में भेज दिए जाएंगे स्कूटर

लोहड़ी, मकर संक्राति और पोंगल के लिए बधाई देते हुए कंपनी के कारखाने में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक फोटो शेयर करते हुए  अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा कि स्कूटर का समन्दर इंतजार कर रहा है!

ओला ऐप में आखिरी पेमेंट की विंडो 21 जनवरी, शाम 6 बजे उन सभी ग्राहकों के लिए खुलेगाी जिन्होंने, हमें 20,000 रुपये का भुगतान किया है. हम जनवरी और फरवरी में (स्कूटर) भेज देंगे.

स्कूटर की कीमत

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric Scooter) ने पिछले साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter), एस-वन और एस-वन प्रो की पेशकश के साथ हरित वाहन क्षेत्र में कदम रखा था.

इसकी कीमत क्रमशः 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये थी. लेकिन कंपनी ने वैश्विक स्तर पर सेमीकंडक्टर की कमी का हवाला देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित डिलिवरी समयसीमा को टाल दिया था.