home page

Bajaj Platina 110 H Gear: 84 kmpl माइलेज वाली ये बाइक घर ले जाएं 8 हजार देकर, इतनी बनेगी मंथली EMI

 | 
Bajaj Platina 110 H Gear

टू-व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में माइलेज वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें एक प्रमुख नाम बजाज प्लेटिना 110 एच गियर का सामने आता है।

बजाज प्लेटिना अपनी कम कीमत और दमदार माइलेज के लिए पसंद की जाती है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 67,904 रुपये खर्च करने होंगे।

लेकिन आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां हम बताएंगे इस बाइक को महज 8 हजार रुपये में घर ले जाने के ऑफर की पूरी डिटेल। मगर, उससे पहले आप इस बजाज प्लेटिना 110 एच गियर की माइलेज से लेकर स्पेसिफिकेशन तक की पूरी डिटेल।

बजाज प्लेटिना 110 एच गियर को कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसे डिस्क ब्रेक और बीएस 6 इंजन के साथ बनाया गया है।

इस बाइक में दिया गया है 115.45 सीसी का इंजन जो 8.6 पीएस की पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

Bajaj Platina 110 H Gear

बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इसकी माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

बजाज प्लेटिना 110 एच गियर की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए इस बाइक को किफायती दाम पर घर ले जाने का पूरा प्लान।

टू-व्हीलर सेक्टर की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, कंपनी से जुड़ा बैंक इस बाइक पर 73,118 रुपये का लोन देगा।

जिसपर आपको 8,124 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और फिर हर महीने 2,627 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। इस बाइक पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने रखी गई है और बैंक लोन की राशि पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

आवश्यक सूचना: बजाज प्लेटिना 110 एच गियर पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट, ईएमआई और ब्याज दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करते हैं। अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में किसी तरह की नेगेटिव रिपोर्ट आती है तो बैंक इन चारों में परिवर्तन कर सकता है।