home page

Royal Enfield की इस मोटरसाइकिल पर बैठकर निकलेंगे तो देखते रह जाएंगे लोग, मिला शानदार लुक

साल 2022 रॉयल एनफील्ड के लिए बहुत व्यस्त दिखाई दे रहा है और कंपनी बिल्कुल नई स्क्रैम 411 लॉन्च करने के बाद कई अन्य मोटरसाइकिल पेश करने वाली है. इनमें से एक है दमदार 650 सीसी रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर है जो दिखने में बहुत जोरदार है और स्टाइल भी तगडा है.

 | 
royal enflied

Newz Fast,New Delhi  रॉयल एनफील्ड के लिए साल 2022 काफी व्यस्त रहने वाला है और कंपनी बहुत जल्द मार्केट में कई सारी नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है. रॉयल एनफील्ड हंटर और स्क्रैम 411 के बाद कंपनी इनसे भी दमदार मोटरसाइकिल कंपनी लॉन्च करेगी जो मीटिओर 650 होगी.

इसके अलावा कंपनी बॉबर स्टाइल की 650 बाइक शॉटगन भी मार्केट में लॉन्च करने वाली है. हाल ही में मीटिओर 650 यानी सुपर मीटिओर 650 की झलक इंटरनेट पर देखने को मिली है जिसमें ये मोटरसाइकिल तगड़े अंदाज में दिखाई दी है.

शानदार क्रूजर स्टाइल

रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर 650 को शानदार क्रूजर स्टाइल के साथ दमदार डिजाइन में पेश किया जाने वाला है. इस मोटरसाइकिल के साथ बड़ी विंडस्क्रीन, सामान्य से आगे लगे हुए फुटपैग्स, अपराइट हैंडलबार पोजिशन, चौड़ी आरामदायक सीट मिलने वाले हैं.

फीचर्स की बात करें तो यहां सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, नेविगेशन सिस्टम मिलने वाले हैं. मुकाबले के हिसाब से कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स देने के साथ डुअल-चैनल एबीएस भी मिल सकते हैं. सुपर मीटिओर 650 की अनुमानित कीमत 3.60 लाख रुपये है.

648 सीसी ट्विन-सिलेंडर इंजन!

कंपनी नई मोटरसाइकिल के साथ 648 सीसी ट्विन-सिलेंडर इंजन दे सकती है जो 47 पीएस ताकत और 52 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, वहीं ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आया है. 2022 में Royal Enfield भारत में 4 नई मोटरसाइकिल लाने वाली है जिनमें नई जनरेशन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, क्लासिक बॉबर 350, हंटर 350 और रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 शामिल हैं. कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई सारे नए नाम ट्रेडमार्क कराए हैं और इन्हीं नामों का इस्तेमाल रॉयल एनफील्ड अपनी आगामी बाइक्स के लिए करने वाली है.