home page

आ रहा है Samsung का नया फोल्डेबल Smartphone, जबरदस्त होगी बैटरी, जानिए सबकुछ

 सैमसंग (Samsung) साल 2022 में दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है. आइए इन फोन्स के बारे में डिटेल में जानते हैं..
 | 
phone
Newz Fast,New Delhi  लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) के स्मार्टफोन्स को दुनियाभर में काफी पसंद किए जाते हैं. 2021 में सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) लॉन्च किए जिन्हें काफी ज्यादा खरीदा गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग इस साल नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स, Samsung Galaxy Flip 4 और Samsung Galaxy Fold 4 को लॉन्च करने जा रहा है. आइए इन फोन्स के बारे में जानते हैं..

लीक हुए Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के फीचर्स

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग (Samsung) ने आधिकारिक तौर पर अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स, Samsung Galaxy Flip 4 और Samsung Galaxy Fold 4 के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है. लेकिन लीक्स और रुमर्स के जरिए इन फोन्स से जुड़ी कई सारी बातें सामने आई हैं. आइए इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं.

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर फोन्स हुए लिस्ट

आपको बता दें कि China 3C Consumer Safety Certification Database पर सैमसंग के दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के हिसाब से इन दोनों फोन्स को, Samsung Galaxy Flip 4 और Samsung Galaxy Fold 4  इस साल चीन में लॉन्च किया जाएगा. इन स्मार्टफोन्स को SM-F9360 और SM-F7210 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है. इसी लिस्टिंग के जरिए इन फोन्स के फीचर्स के बारे में भी पता लगा है.

Samsung के दोनों स्मार्टफोन्स के फीचर्स

आपको बता दें कि सैमसंग के दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन्स, Samsung Galaxy Flip 4 और Samsung Galaxy Fold 4 के ज्यादा फीचर्स सामने नहीं आए हैं. लिस्टिंग के हिसाब से ये दोनों स्मार्टफोन्स 5G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे और दोनों में आपको 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. फिलहाल इन स्मार्टफोन्स के बारे में और कोइ फीचर सामने नहीं आया है.

जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, आधिकारिक तौर पर इन फोन्स के बारे में कोइ जानकारी सामने नहीं आई है और खबरों की मानें तो इन्हें इसी साल लॉन्च किया जा सकता है.