home page

शानदार बाइक्स होने वाली है लॉच , अगर आप भी नई बाइक लेने की सोच रहे है to एक बर ये लिस्ट जरूर देखे

इस महीने भारत में कई शानदार बाइक्स कदम रखने जा रही हैं। इस लिस्ट में TVS, BMW और Hero की बाइक्स शामिल हैं।
 | 
bike

Newz Fast, New Delhi  भारत में जुलाई का महीना मोटरसाइकिल इंडस्ट्री के लिए काफी गर्म रहने वाला है। इस महीने कई बड़ी कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही हैं।

इस महीने भारत में कई शानदार बाइक्स कदम रखने जा रही हैं। इस लिस्ट में TVS, BMW और Hero की बाइक्स शामिल हैं।इस महीने भारत में कई शानदार बाइक्स कदम रखने जा रही हैं। इस लिस्ट में TVS, BMW और Hero की बाइक्स शामिल हैं। आज हम जिन दोपहिया वाहनों की बात करने जा रहे हैं वे पूरी तरह से नए मॉडल हैं और पहली बार भारत में लॉन्च किए जा रहे हैं।

इस सूची में टीवीएस, बीएमडब्ल्यू और हीरो के दोपहिया वाहन शामिल हैं। अगर आप भी नया टू-व्हीलर लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको जुलाई महीने तक रुकने की सलाह देंगे। तो आइए जानते हैं इन तीन दोपहिया वाहनों के बारे में विस्तार से।

बीएमडब्ल्यू G310 RR
कंपनी बीएमडब्ल्यू से आने वाली इस बाइक को 15 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक के डिजाइन को देखते हुए यह काफी हद तक TVS Apache RR 310 से मिलती-जुलती होने वाली है।

कंपनी ने इस बाइक में 312cc का इंजन इस्तेमाल किया है और यह भी बाइक Apache RR 310 की तरह 34bhp की पावर और 27.3Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है।

कंपनी इस बाइक को 2 कलर ऑप्शन में लॉन्च करने जा रही है।

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर
हमारी सूची में पहला दोपहिया वाहन हीरो का है। हाल के दिनों में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी बढ़ गई है। इस बीच हीरो ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की बात कही है।

इस बाइक की लॉन्च डेट से जुड़ी फिलहाल हमारे पास कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, अगर हीरो के इस नए स्कूटर के मुकाबले की बात करें तो भारत में इस स्कूटर का मुकाबला बजाज ई-चेतक और एथर 450X से होगा।

टीवीएस रोनिन 225
टीवीएस का रोनिन 6 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। यह कंपनी की ओर से आने वाली क्रूजर बाइक होगी। कंपनी ने इस नई बाइक में 223cc सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है।

इस बाइक में आपको 20bhp की पावर और 20Nm का पीक टॉर्क भी देखने को मिलेगा।

कंपनी ने इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है। इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें राउंड हेडलैंप, राउंड क्लस्टर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और ओडोमीटर जैसे फीचर्स मिलेंगे।