home page

Hyundai Price Hike: Hyundai कार के ग्राहकों को झटका, जानिए कितनी बढ़ी कीमतें

ह्यून्दे इंडिया ने भी अपने ग्राहकों को जोरदार झटका दे दिया है उसने अपनी पॉपुलर वेन्यू कंपैक्ट एसयूवी की कीमत बढ़ा दी है जी हां कंपनी ने इसकी 12,100 रुपए की बढ़ोतरी की है।
 | 
hyundai

Newz Fast, New Delhi भारतीय बाजार में कोरोना वायरस के कारण हुए बदलाव से हर किसी को दिक्कत आ रही है ऐसे में ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी कई कंपनियों ने अपनी अपनी गाड़ियों का दाम अधिक कर दिया है ।

जी हां इसी के बीच ह्यून्दे इंडिया ने भी अपने ग्राहकों को जोरदार झटका दे दिया है उसने अपनी पॉपुलर वेन्यू कंपैक्ट एसयूवी की कीमत बढ़ा दी है जी हां कंपनी ने इसकी 12,100 रुपए की बढ़ोतरी की है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि कंपनी बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में वेन्यू फेसलिफ्ट 2022 को लॉन्च करने वाली है ऐसे में इसकी टेस्टिंग पूरी हो चुकी है

 स्पाई फोटोस में इस गाड़ी को देखा भी जा चुका है देखने के बाद से यह तो जरूर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाड़ी पूरी तरीके से रेडी हो चुकी है मार्केट में धूम मचाने के लिए।

कितनी बढ़ी है इस कार की कीमत

कार की कीमतों को बढ़ने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है जनवरी से लेकर अब तक कई दिग्गज बड़ी-बड़ी कंपनियों ने अपनी अपनी कार की कीमत बढ़ा दिया हैं इसी के बीच हौंडा कंपनी ने भी अपने आने वाली कार की कीमत को बढ़ा दिया है।

कार के पैट्रोल वैरीअंट के सभी मॉडल्स की कीमत 12,100 रुपए तक बढ़ा दी गई है इसके साथ ही डीजल वैरीअंट के सभी कार की कीमत 12, 100 रुपए महंगी कर दी गई है।

इसके फीचर्स कितने है खास

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आठ स्पीकर वाला बोस साउंड सिस्टम भी दिया गया हैं और उसके साथ ही वेंटिलेटेड सीट्स भी दी गई है। वायरलेस फोन चार्जर एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और कोल्ड गोल ग्लोबॉक्स भी इसमें दिया गया है।

इसके सेफ्टी की बात करें तो सेफ्टी के तौर पर चेयर बॉक्स के साथ एबीएस के साथ एबी डी विलियर्स पार्किंग सेंसर इलेक्ट्रॉनिक सिटी कंट्रोल टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर कार के अंदर दिए गए हैं।

इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 7 लाख रुपए हैं। इसके साथ ही भारत में इसका मुकाबला किआ सॉनेट, टाटा नैक्सॉन, निसान मैग्नाइट, महिंद्रा XUV300 और आगामी नई जनरेशन मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा से होगा।