3.28 लाख में नई KTM 390 Adventure हुई लॉन्च, सिर्फ 6,999 रुपये देखर ले जा सकते हैं घर

2022 KTM 390 Adventure को भारत में लॉन्च कर दिया है। आप इस बाइक को सिर्फ 6,999 रुपये देकर घर ले जा सकते हैं
 | 
ktm

Newz Fast,New Delhi  KTM बाइक लवर्स के लुए एक गुड न्यूज़ है,कंपनी ने अपनी 2022 KTM 390 Adventure को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक का भारत में काफी समय से इन्तजार किया जा रहा था। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 3.28 लाख रुपये रखी है। आपको बात दें की बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए KTM इस बाइक पर फाइनेंस ऑफर्स भी दे रही है, जहां 6,999 रुपये की शुरुआती EMI पर ग्राहक इसे खरीद सकते हैं। राइडर्स की जरूरत को देखते हुए इस एडवेंचर टूरर बाइक में कई बदलाव किए गए हैं, साथ ही इसमें नई कलर स्कीम्स देखने को मिलती है और इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल के लिए नए राइडिंग मोड्स शामिल हैं।

इंजन की बात करें तो 2022 KTM 390 Adventure में 373.2cc का सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, DOHC इंजन दिया गया है। यह इंजन 43 hp की मैक्सिमम पावर और 37 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। यह असिस्ट और स्लिपर कल्च के साथ मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल (MTC) से लैस है।

ktm.jpg

इस बाइक को दो नए कलर शेड्स में लाया गया है, इनमें KTM Factory Racing Blue और Dark Galvano Black देखने को मिलता है। ऑफ रोड के लिए इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं। नए मॉडल में कास्ट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। मैकेनिकली इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल के लिए 2 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं, इनमें Street और Off-road शामिल हैं। सिटी और Off-road के लिए यह बाइक सही ऑप्शन है। इस बाइक में 5.0-इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, बाई-डायरेक्शनल क्विल-शिफ्टर, कॉर्नेरिंग ABS जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें और भी कई बदलाव किए गए हैं। कुल मिलाकार नई KTM 390 Adventure एक अच्छी मशीन है जोकि राइडर्स की जरूरतों को पूरा कर सकती है

WhatsApp Group Join Now