अपराध

Assam Girl Stocking Video : रास्ता पूछने के बहाने युवक ने की छेड़छाड़, लड़की ने कर दी ऐसी हालत, देखिये वीडियो

Assam Girl Stocking Video: The girl taught a lesson to a man who carried out the incident of molestation in public in Assam. The girl, who was trying to escape from the spot by molesting, not only caught the girl but also handed her over to the police. During this whole incident, the girl showed a lot of bravery. The girl has put this incident in front of everyone through social media.

Newz Fast, Assam

Assam Girl Stocking Video : असम में सरेआम छेड़खानी की वारदात (Assam Girl Molested) को अंजाम देने वाले एक मनचले को युवती ने सबक सिखाया।

छेड़खानी कर मौके से भागने की कोशिश कर रहे मनचले को युवती ने न सिर्फ पकड़ लिया बल्कि उसे पुलिस के हवाले भी किया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान युवती ने बेहद बहादुरी का परिचय दिया। इस वारदात को लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए सबके सामने रखा है।

girl molest video

गुवाहाटी की रहने वालीं भावना कश्यप (Bhavna Kashyap) ने पूरी घटना की जानकारी अपने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के जरिए दी है।

उन्होंने लिखा कि बीच रोड आरोपी युवक पता पूछने के बहाने मेरे पास आया। कुछ सेंकेंड की बात के बाद उसने मेरा प्राइवेट पार्ट छूने लगा, विरोध करने पर वहां से भागने की कोशिश करने लगा।

यहां देखिये वीडियो-

भावना ने कहा कि कुछ देर के लिए वह आवाक रह गई। उसे समझ ही नहीं आया कि क्या हो रहा है, लेकिन फिर उसने साहस दिखाया और युवक को सबक सिखाने की ठानी।

छेड़छाड़ के बाद जब युवक ने भागने की कोशिश की, तो भावना ने झपट्टा मारते हुए उसकी स्कूटी को नाले में धकेल दिया।

youngman vdo share molest

भावना ने बताया कि जो पता युवक पूछ रहा था उसकी जानकारी मुझे नहीं थी, मना करने के बावजूद वो जाने को राजी नहीं था। थोड़ी ही देर में गलत तरीके से उसने छूने की कोशिश की। जिसके बाद मैंने उसे सबक सिखाने की ठान ली।

भावना ने कहा कि आरोपी मौके से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन मैंने फुर्ती दिखाते हुए उसे दबोच लिया। उसकी स्कूटी के पिछले हिस्से (टायर) को उठा लिया, जिससे टायर हवा में घूम रहा था, लेकिन आरोपी की स्कूटी आगे नहीं बढ़ रही थी। इसके बाद मैंने जोर से धक्का दिया और स्कूटी बगल के नाले में जा गिरी।

See also  Piprakothi News : चार बच्चों की माँ प्रेमी के साथ हुई फरार, बेबस पति ने थानें में दर्ज कराई शिकायत

girl molest video

युवती ने इस घटना की फोटो और वीडियो अपलोड किए हैं। गुवाहाटी पुलिस ने भी आरोपी की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से जारी की है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

वहीं युवती ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में पुलिस को धन्यवाद दिया। उसने लिखा है कि फोन करते के कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उधर, लोग मनचले को सबक सिखाने के लिए भावना कश्यप के इस साहस की तारीफ कर रहे हैं। (Assam Girl Stocking Video)

Related posts

Girlfriend Marriage With Father : प्रेमिका ने कर ली प्रेमी के पिता से शादी, वजह कर देगी हैरान

newzfast091

Bundi News : फेसबुक पर दोस्ती कर महिला के साथ किया दुष्कर्म, जानिए कैसे हुआ खुलासा

newzfast091

Four Girls Missing : घर से लापता चार मासूम लड़कियों को पुलिस दिल्ली से किया बरामद, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Leave a Comment