BIG BREAKING अपराध राष्ट्रीय खबर

ASI ने अश्‍लीलता की सारी हदें की पार, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ ये हाल…

Newz Fast, Bhiar, ASI

हमारे देश की पुलिस कई कारणों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कभी रिश्वतखोरी के लिए तो अभी अपनी वर्दी का नाजायज फायदा उठाने के लिए। कुछ पुलिसवालों की गलत मानसिकता का खामियाजा पूरे महकमे को भुगतना पड़ता है।

बिहार के सारण जिले में दो खाकी वालों ने अपने कुकर्म से वर्दी को कलंकित किया। सारण जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें बिहार पुलिस के दो एएसआई एक ही महिला के साथ अश्‍लील हरकतें और डांस करते नजर आ रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रहे लोग नशे में धुत थे।

ये दोनों अधिकारी सारण जिले के कोपा थाने के है। नर्तकी के साथ नाचते और नोट उड़ाते वायरल वीडियो पर एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है उसमें कोपा थाना में पदस्थापित रहे सहायक अवर निरीक्षक सुनील ठाकुर और बेचन सिंह बेचन शामिल हैं।

ये दोनों फिलहाल दिघवारा थाना में पदस्थापित हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस अधिकारी कोपा थाना क्षेत्र में एक आर्केस्ट्रा संचालक के घर मस्ती करने गए थे। आर्केस्ट्रा संचालक के कमरे की पहचान कर ली गई है। उस दौरान किसी शागिर्द ने दोनों का वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। (ASI)

ये भी पढ़ें-  पति बिना चाय पिये घर से निकला तो पत्नी ने फंदे से लटक दे दी जान, बच्चे ने फोन कर कहा पापा मम्मी

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों के वीडियो की जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि अगर ऐसा कोई मामला प्रकाश में आता है और आम जनता के द्वारा उसका सबूत पेश किये जाने पर गलत कार्य में लिप्त पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

वैसे तो एसपी ने मामला संज्ञान में आते ही तत्‍काल दोनों को निलंबित कर दिया। लेकिन इन दोनों पुलिस वालों का जिस तरह का वीडियो सामने आया है, उसके मुताबिक यह कार्रवाई नाकाफी ही कही जाएगी।

Related posts

भारत में पहली बार सबसे तेज लगा भूकंप का झटका, हरियाणा से लेकर हिमाचल तक हिली धरती

Newz Fast

FasTag यूजर्स के लिए बड़ी खबर, कहीं आपका FasTag नकली तो नहीं ? ऐसे करें चेक

Newz Fast

Police Promotion : प्रमोशन की खुशी में पुलिस वाले ने सरकारी पिस्टल से किए फायर, बिछा दी अपनों की लाशें- तीन की मौत

Newz Fast
Join Our Group