BIG BREAKING अपराध हरियाणा

हरियाणा में छेड़छाड़ का मामला रफा-दफा करने के एवज में मांगे रूपये, मां-बेटी Arrest

भाजपा के विधायक पर लगा ये गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

Newz Fast, कुरुक्षेत्र। Arrest

कुरुक्षेत्र में केस को रफा दफा करने की एवज में रुपये मांगने का मामला सामने आया है। ये मामला पिहोवा शहर थाना पुलिस का है। छेड़छाड़ व आइटी एक्ट के तहत दर्ज मामले को रफा-दफा करने के एवज में साढ़े पांच लाख रुपये की डिमांड की थी। आरोपित मां-बेटी व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

money

पीड़ित ने इस संबंध में पिहोवा पुलिस को सूचित किया था, जिस पर योजनाबद्ध तरीके से तीनों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया। पुलिस आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी। अदालत से आरोपितों का पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

पिहोवा के गांव तलहेडी निवासी हरमन सिंह ने पिहोवा शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि पिहोवा की मुलतानी कालोनी निवासी हर्षदीप कौर ने उसके खिलाफ पिहोवा शहर थाना में २६ मार्च २०२० को छेड़छाड़ व आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था। इस मामले में वह बिल्कुल बेकसूर था।

police

पुलिस जांच के दौरान हर्षदीप कौर ने उसके पिता पर दबाव बनाकर राजीनामा करने व केस रफा-दफा करने के लिए साढ़े पांच लाख रुपये लिए थे।

ये भी पढ़ें- दोस्ती प्यार में बदली, शादी का वादा हुआ, लेकिन जिस्म के साथ खेल छोड़ दिया, युवती मांग रही इंसाफ

उसके पिता पर दबाव बनाने वालों में में कमलजीत कौर व एक अन्य युवक गांव गुमथला गढुृ निवासी प्रभजोत सिंह व हर्षदीप कौर शामिल थे।

arrests

तीनों ने उसके पिता से इस केस को रफा दफा करने के लिए ११ लाख रुपये में सौदा तय किया और एक खाली चैक पर हस्ताक्षर करवा लिए। यह चेक एचडीएफसी बैंक का था।

Related posts

तीन बेटियों की मां तांत्रिक के साथ हुई फरार, बेटी ने ही दी थाने में शिकायत

Newz Fast

School Close : कोरोना के चलते इन राज्यों में स्कूल-कॉलेज किए बंद, परीक्षाएं भी टली- जल्द देखिए

Newz Fast

Ajmer News : महिला ने अधिकारी को पत्र लिख मांगी- बच्चों के साथ आत्महत्या करने की अनुमति, पढ़िए पूरा पत्र

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group